आजादी के 75वें साल में कोई नहीं रहेगा बेघर..निकाय मंत्री ने कहा…सभी कर्मचारी करेंगे एक साथ गृह प्रवेश

प्रेस कर्मचारियों को प्रधानमंत्री आवास योजनांतर्गत आवास आबंटन कार्यक्रम में शामिल हुए नगरीय प्रशासन मंत्री ने बताया कि आजादी के 75वें वर्ष में देश में कोई भी बेघर नहीं रहेगा। प्रधानमंत्री ने संकल्प लिया है कि बिलासपुर में भी बेघरों के लिये लगभग 22 हजार आवास बनाये जाए। यह बातें नगरीय प्रशासन, उद्योग, वाणिज्यिककर, आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने प्रेस कर्मचारी संघ के सदस्यों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास आबंटन का स्वीकृति पत्र प्रदान करते हुये कही।
                      देवकीनंदन दीक्षित सभा गृह में आयोजित कार्यक्रम में प्रेस कर्मचारी संघ के 66 सदस्यों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास का स्वीकृति पत्र प्रदान किया गया। इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि प्रेस कर्मचारियों के लिये 150 मकान निर्माण किया गया है। 66 मकान आज आबंटित हो रहे हैं। आवास के लिये आवेदन करने पर शेष मकान आबंटित हो जायेगा। प्रेस कर्मचारी संघ के मांग अनुरूप आवास स्थल पर विभिन्न सुविधायें उपलब्ध कराने का निर्देश नगर निगम के अधिकारी को दिया। मंत्री ने कहा कि सभी सुविधायें मिलने के बाद ही कर्मचारी गृह प्रवेश करेंगे।
                        अग्रवाल ने प्रेस कर्मचारी संघ  की प्रशंसा में कहा कि ऐसा संगठन पूरे छत्तीसगढ़ में नहीं है। यह संगठन प्रेस कर्मचारियों की बेहतरी के लिये कार्य कर रहा है। विविधता में एकता के साथ यह एक वृहद परिवार का रूप है। कार्यक्रम में नगर निगम के महापौर किशोर राय, प्रेस कर्मचारी संघ के अध्यक्ष श्री मनहरण लाल साहू, महासचिव तेरस यादव आदि उपस्तिथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *