आज जनता मांगेगी हिसाब…शासन को देना होगा जवाब..आप नेता ने कहा…एसडीएम का करेंगे घेराव

बिलासपुर– आम आदमी पार्टी किसानों की समस्याओं को लेकर पूर्व निर्धारित योजना के तहत आज कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम कार्यालय का घेराव करेगी। बिल्हा विधानसभा प्रत्याशी जसबीर सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री जवाब दो…15 साल का जवाब दो अभियान के तहत पथरिया एसडीएम को 150 से अधिक समस्या पत्रक सौंपा जाएगा। इस दौरान जनता भी मौजूद रहेगी। प्रशासन से समस्याओं के निदान के लिए दबाव बनाया जाएगा।

                              आप नेता जसबीर सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री जवाब दो…15 सालों का हिसाब दो अभियान के तहत एसडीएम कार्यालय का घेराव किया जाएगा। इस दौरान किसान युवा और पार्टी कार्यकर्ता समस्या से प्रभावित सभी लोग मौजूद रहेंगे। पथरिया एसडीएम को 150 से अधिक समस्या पत्रक को दिया जाएगा। समस्या पत्रक देने से पहले रोहराकला में एक हजार से अधिक ग्रामीणों के साथ आमसभा का आयोजन किया जाएगा। पिछले पन्द्रह सालों से समस्या पैदा करने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्ववान किया जाएगा।

           सरदार जसबीर ने बताया कि ग्रामीण जनता बिजली, पानी,राशन, पेंशन, नाली, शौचालय, आवास, रोजगार को लेकर परेशान है। सरकार विकास का झुनझुना थमाकर भ्रष्टाचारियों और पूंजीपतियों को बढ़ावा दे रही है। आज तक किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर किसका विकास हो रहा है। जबकि समस्याएं तो डेढ़ दशक से जस की तस पड़ी हुई हैं। बल्कि बढ़ गयी हैं।

                        सरदार जसबीर ने चुटकी लेते हुए कहा कि शायद सरकार के विकास को जनता समझ नहीं पा रही है। सच्चाई तो यह है कि सीएम जब कहते हैं कि विकास हो रहा है। इसका सीधा अर्थ अब यही निकलता है कि विकास समस्याओं का हो रहा है। लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा। क्योंकि जनता विकास के नारों को भली भांति समझ चुकी है। अब लोकतंत्र के असली मालिक सीएम से कहने वालS है कि मुख्यमंत्री जवाब दो…15 साल का हिसाब दो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *