मेरा बिलासपुर

आठवीं के छात्र ओम पाण्डे का नासा के लिए चयन

 om 2

       बिलासपुर । मुंगेली जिले के पथरिया में पदस्थ चिकित्सक डा. शीलमणी पाण्डे के सुपुत्र ओम पाण्डे ने इन्टरनेशनल ओलम्पियॉड ऑफ साइंस में बड़ी उपलब्धि हासिल की है और उनका चयन नासा  ( अमेरिका )के लिए हुआ है।

om 1

इंटरनेशनल ओलम्पियॉड ऑफ साइंस की ओर से हाल ही में दिल्ली में एक परीक्षा का आयोजन किया गया था। जिसमें देश भर के स्कूली छात्र-छात्राों  ने हिस्सा लिया था। इस परीक्षा में  हुए ओम पाण्डे ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। उन्हे प्रथम स्थान प्राप्त होने पर नई दिल्ली के लोदी रोड स्थित लोक कला मंच में फ्रांसिसी दूतावास के मि. जीन व्येस गिलन की ओर से सम्मान पत्र प्रदान किया गया। साथ ही राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने पर ओम पाण्डे का चयन नासा ( अमेरिका ) के एजुकेशनल टूर के लिए हुआ है।

पथरिया के प्रतिष्ठित डा. के. के. पाण्डे के परिवार के ओम पाण्डे,मुंगेली के सेन्ट जेवियर हाई स्कूल में कक्षा आठवीं के छात्र हैं। उन्होने अपने स्कूल और गाँव का नाम रौशन किया है।  ग्रामीण क्षेत्र  में रहकर यह उपलब्धि हासिल करने पर ओम पाण्डे को सीजीवाल टीम ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

संयुक्त कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई अहम बैठक.. कोरोना के खिलाफ तैयारियों पर चर्चा..आयुर्वेद अधिकारी को होम-आईसोलेशन की जिम्मेदारी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS