मेरा बिलासपुर

आडिटोरियम देख बोरा ने जताई नाखुशी

auditorium

        बिलासपुर..। .संभागायुक्त सोनमणी बोरा और निगम आयुक्त रानू साहू ने राघवेन्द्र राव सभा भवन के पीछे निर्माणाधीन आडोटोरियम का औचक निरिक्षण किया । निरीक्षण के दौरान संभागायुक्त को निर्माणाधीन आडोटोरियम मे कई खामियां नज़र आयी। बोरा ने इंजीनियर को खामियों को दूर करने को कहा। 2008 से निर्माधीन आडोटोरियम मे पहले से ही बहुत देरी हो चुकी है।

             वोरा ने इंजीनियर आडिटोरियम के साथ भवन निर्माण को जल्द से जल्द पूरा करने को कहा है आडोटोरियम मे ओपन थियेटर,हॉट बाजार और पार्किग की व्यवस्था को लेकर अनेकों खामिया नजर आयी। इस मौके पर वोरा ने आडोटोरियम में लिफ्ट से लेकर बेसमेंट तक के निर्माण को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जिस प्रकार ओपन थियेटर बनाया जा रहा है उससे लगता है कि यहां केवल नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जाएगा। उन्होने कहा कि आडिटोरिम में शर्तों के अनुसार ना तो चेंजिग रूम है और ना ही कोई व्यवस्था जिसके चलते इतने समय से बन रहा आडोटोरिम जिसका मूल उद्देश्य कला और कलाकारो को एक मंच देना है वह कही दिखाई नही दे रहा है ।

                 संभागायुक्त ने नगर निगम इंजिनियरो को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि आडोटोरियम के इंफ्रास्ट्रक्चर मे फेर बदल कर इसमे जल्द से जल्द तय समय में सुधार किया जाए । संभागायुक्त के तेवर को देखने के बाद अधिकारियों की हालत काफी दयनीय नजर आयी। वोरा ने कहा कि आडिटोरियम का निर्माण जल्द से जल्द पूरा कर शहर वासियों को सौंपा जाए। अब किसी प्रकार की देरी बर्दास्त नहीं की जाएगी।

पुलिस कप्तान ने कहा..सब पर ड्रोन की नजर..पूर्व सैनिकों ने भी बढ़ाया कदम.. बेवजह फर्राटा भरने वालों होगी कार्रवाई

garden

                   जानकारी के अनुसार शहरवासियों को नबम्बर तक आडिटोरियम सौंपने की तैयारी चल रही है। संभागायुक्त वोरा और निगम कमिश्नर रानू साहू ने आडोटोरियम के के बाद विवेकानंद उद्यान का भी निरीक्षण किया । निगम आयुक्त और संभायुक्त को देख कर कम्पनी गार्डन के इंचार्ज ने आनन-फानन मे सफाई करना शुरू कर दिया। गार्डन मे फैली गंदगी और अव्यवस्था को देखकर संभायुक्त ने अधिकारियो को जमकर फटकार लगाई । साथ ही उपस्थित लोगों को कोरबा मे एसीईएल के उद्यान को देखने की सलाह तक दे डाली । जिसे कचरों से बनया गया है ।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS