मेरा बिलासपुर

आदतन तीनों बदमाश पकड़ाए..चोरी की मोटरसायकल का ले रहे थे मजा.. नम्बर प्लेट को कपड़े से ढकना पडा भारी

बिलासपुर—-तोरवा पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान के दौरान बाइक चोरी के आरोप में नाबालिग समेत तीन लोगों को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपी नम्बर प्लेट पर कपड़ा डालकर फर्राटा भर रहे थे। सघन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीनों को धर दबोचा। पूछताछ में तीनों ने मोटर सायकल को चोरी का  होना बताया।
 
             थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर लगातार बिना मास्क घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। चेकिंग के दौरान मोटरसायकल पर तीन लोग फर्राटा भरते पकड़े गए। मोटरसायकल की नम्बर प्लेट को  संदेहियों ने कपड़ा ढका था। 
 
                     शक होने के बाद तीनों से पूछताछ की गयी। मोटरसायकल चोरी की होने के संदेह पर तीनों को थाना लाकर कड़ाई से जांच पड़ताल की गयी। अन्त में तीन टूट गए। आरोपियों ने बताया कि उन्होने मिलकर मोटरसायकल को कोनी क्षेत्र से पार किया है।
 
       पकड़े गए तीनों में से एक आरोपृी का नाम सुरेश लहरें पिता धरमु लहरें उम्र 18 साल है। जबकि दूसरे आरोपी का नाम कुनाल पिल्ले पिता राजू पिल्ले उम्र 19वर्ष है। दोनो बड़ी कोनी नाका चौक के रहने वाले हैं। जबकि तीसरा आरोपी नाबालिग है। 
  
         तीनों आरोपियों के विरुद्ध 41-1-4 और 379 का अपराध पंजीबद्ध किया गया। परिवेश तिवारी ने ताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों पर पहले भी संपत्ति संबंधी अपराध दर्ज है। 

मरवाही उपचुनाव की तैयारी के बीच नई सियासी हलचल शुरू,यहां कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बुलानी पड़ गई पुलिस
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS