बोलेरो और बाइक में टक्कर…घायल को आनंदा मैनेजर ने दी गाली

IMG-20161122-WA0003 बिलासपुर— व्यापार स्थित आनंदा इंपीरियल हॉटल के सामने बाइक और बोलेरो के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है।  मोटरसायकल सवार के सिर पर चोट आयी है। बाइक पर सवार एक अन्य युवक को भी चोट आयी है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटर सायकल के सामने वाला भाग  क्षतिग्रस्त हो गया है। बोलेरा का दरवाजा कांच और पायदान भी टूट गया है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी ।

हॉटल आनदा इंपीरियल के सामने हॉटल की बोलेरो और मोटर सायकल के बीच सीधी टक्टर से अभिषेक प्रसाद को गंभीर चोट आई है। अभिषेक प्रसाद ने बताया कि अपने भाई के साथ रेलवे स्टेशन से तखतपुर जा रहा था। इसी बीच सामने बोलेरो के आने से मोटर सायकल टकरा गयी। गलती के बाद भी आनंदा इंपीरियल के स्टाप ने उपचार के वजाय उसके साथ गाली गलौच किया है। हॉटल मैनेजर अम्बरेश ने देख लेने की धमकी दी है।

टक्कर के बाद घायल अभिषेक ने सड़क जाम कर दिया। इस बीच अभिषेक को धमकाते हुए बोलेरो को सड़क से हटाकर  हॉटल के पीछे छिपा दिया। हॉटल मैनेजर और घायल अभिषेक प्रसाद के बीच जमकर कहा सुनी हुई। हॉटल मैनेजर अमरेश के इशारे पर हॉटल स्टाफ ने अभिषेक प्रसाद से  धक्कामुक्की भी की।  मैनेजर ने अश्लील गालियों का प्रयोग करते हुए कहा कि जो करना हो कर लो…लेकिन गाड़ी को कोई नहीं रोक सकता है। इसके बाद  देखते ही देखते लोगों की भीड़ जम  गयी।IMG-20161122-WA0000

                       कहासुनी के बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। बोलेरो को हॉटल से निकालकर तारबाहर थाने में खड़़ा कर दिया गया है। बोलेरो का नम्बर सीजी 10 एनसी 1942 है। हाटल मैनेजर अमरेश ने बताया कि दुर्घटना में बोलेरो चालक की कोई गलती है। दरअसल दोनो शराब के नशे में मोटर सायकल चला रहे थे। गाड़ी नहीं संभाल पाए और सीधे बोलेरो से टकरा गए। टक्कर में बोलेरो का दरवाजा,कांच और पायदान टूट गया है। हमारा भी नुकसान हुआ है। हम लोगों ने घायल को अस्पताल ले जाने का प्रयास किया लेकिन उसने उपचार कराने से मना कर दिया।

आनंदा इम्पिरियल के सामने गा़र्ड ने बताया कि गलती बोलेरो के ड्रायवर की नहीं बल्कि मोटर सायकल सवार की है। वह लापरवाही से चलाकर मोटर सायकल को बोलेरो से टकरा दिया। इस पूरे घटनाक्रम में हॉटल मैनेजर अमरेश ने कर्मचारियों के साथ घायल पर सुलह करने का दबाव बनाया। जब अमरेश ने दबाव में आने से इंकार कर दिया तो गाली गलौच पर उतर आए। अमरेश ने अभिषेक प्रसाद से कहा कि उसे जो करना कर ले।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के अलावा प्रबंधक और हॉटल कर्मचारियों से बातचीत की। युवक पर थाने ले जाने और मुलायजा का दबाव बनाया। लेकिन अभिषक ने टस से मस होने से इन्कार कर दिया। अभिषेक ने बताया कि जब तक हॉटल मैनेजर और ड्रायवर के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है वह यहां से जाने वाले नहीं है। खबर लिखे जाने तक अभिषेक ने मौके पर परिजनों के पहुचने तक हॉटल के साने से हटने से इकार कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *