आन-बान-शान से लहराया तिरंगा

chhatishgarh bhavan me dhwajarohan (2)बिलासपुर– स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के अवसर पर नगरीय प्रषासन एवं वाणिज्यिककर मंत्री अमर अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ भवन में ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर कलेक्टर अन्बलगन पी.अपर कलेक्टर जे.पी. मौर्य, गणमान्य नागरिक और विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।  झण्डारोहण के बाद मंत्री अमर अग्रवाल ने उपस्थित सभी लोगों को आजादी पर्व की बधाई देते हुए प्रदेश में अमन चैन के लिए भी शुभकामनाएं दी।

कमिष्नर कार्यालय में ध्वजारोहण

commisinor caryale me dwajarohan (4)बिलासपुर—कमिश्नर कार्यालय में संभागायुक्त सोनमणि बोरा ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस अवसर पर राष्ट्रगान गाया गया। ’’स्वतंत्रता दिवस अमर रहे’’ भारत माता का जयकार लगया।’’ इस अवसर पर कलेक्टर अन्बलगन पी., उपायुक्त संतन देवी जांगड़े, पी.डी.झा, कमिश्नर कार्यालय के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

कलेक्टर कार्यालय में ध्वाजारोहण

collectered dhwajarohan (3)   कलेक्टोरेट और कम्पोजिट बिल्डिंग में कलेक्टर अन्बलगन पी. ने ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने राष्ट्रगान गाया। ध्वजारोहण के अवसर पर अपर कलेक्टर जे.पी. मौर्य निर्मल तिग्गा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी और जिला कार्यालय और दोनों कम्पोजिट बिल्डिंग स्थित विभिन्न कार्यालयों के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे। इसके पूर्व कलेक्टर अन्बलगन पी. ने सर्किट हाउस में भी ध्वजारोहण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.