मेरा बिलासपुर

आपकी सफलता से प्रदेश का नाम होगा रोशन…अमर

IMG_2359बिलासपुर–छत्तीसगढ़ राज्य तैराकी संघ के पदाधिकारियों ने नगरीय प्रशासन, वाणिज्यिक कर, उद्योग एवं वाणिज्य, सार्वजनिक उपक्रम मंत्री अमर अग्रवाल से सौजन्य भेंट किया। अमर अग्रवाल ने तैराकी प्रतियोगिता में मेडल हासिल करने वाले सभी तैराकों को बधाई दी। साथ ही मेडल से वंचित तैराकों को निरंतर प्रयासरत रहने को कहा।

                       शनिवार को छत्तीसगढ़ राज्य तैराकी संघ के पदाधिकारियों के साथ राष्ट्रीय स्तर के ओपन एवं स्कूलीय राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में मेडल सम्मानित तैराकों ने मंत्री अमर अग्रवाल से मुलाकात की। तैराक शिवाक्ष साहू ने अमर अग्रवाल को बताया कि उसने अभी तक ओपन में दो कांस्य और शालेय राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में 3 कांस्य पदक प्राप्त किया है। कु0 वत्सला आदिले ने मंत्री से मुलाकात के दौरान बताया कि उसने राष्ट्रीय शालेय तैराकी प्रतियोगिता में एक कास्य पदक हासिल किया है।

                            अमर अग्रवाल ने सभी चैम्पीयनों का हौसला अफजाई किया। पदाधिकारियों और तैराकों से भेंट के दौरान मंत्री अमर अग्रवाल ने  खिलाडि़यों का उत्साहवर्धन करते हुए शुभकामनाएं दी। साथ ही भविष्य में बेहतर परिणाम के लिए कठोर परिश्रम करने को कहा। उन्होंने तैराकों से कहा कि उनकी सफलता से ही देश और प्रदेश का नाम रौशन होगा।

         पदक विजेता तैराकों के साथ छत्तीसगढ़ राज्य तैराकी संघ के उपाध्यक्ष बी.पी. गुर्जर, सह-सचिव हेमंत सिंह परिहार, राजेश आदिले एवं जिला तैराकी संघ बिलासपुर के सचिव राजेश साहू, कार्पोरेशन तैराकी संघ के गोपी संतोष के साथ पालक वर्ग से किरण साहू, पलेरिया , बसंत एक्का , अजय प्रकाश साहू उपस्थित थे।

भगवान न्यायविद के साथ..चिकित्सक भी..अतुल कृष्ण
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS