आप नेताओं ने कहा…घायलों का ठीक से नहीं हो रहा ईलाज…उजागर हुई डीईओ की संवेदनहीनता

बिलासपुर— आम आदमी पार्टी नेताओं ने कोटा विकासखण्ड के रतनपुर स्थित शासकीय हाई स्कूल करहेियापारा का भ्रमण किया। स्कूल की स्थिति को देखने के बाद पढ़ने वाले छात्र छात्राओं की स्थिति को लेकर चिंता जाहिर की। पार्टी नेताओं ने जिला शिक्षा अधिकारी से मिलकर स्कूल दयनीय वस्तुस्थिति से अवगत कराया। आप नेताओं ने जिला अधिकारी को बताया कि स्कूल भवन की स्थिति ऐसी नहीं है कि बच्चों की कक्षाएं लगायी जा सके।
                       बताते चलें कि दो दिन पहले रतनपुर स्थित करहियापारा के शासकीय हाई स्कूल की छत भरभरा कर गिर गयी। घटना के समय बच्चे कक्षा में ही थी। अचानक प्लास्टर के गिरने से नेहा धीवर, भारती साहू के सिर मे गंभीर चोटें आई। इसके अलावा लगभग आधा दर्जन छात्रो को भी चोट पहुंची। सभी घायलों को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया।
            आप नेताओं ने बताया कि सिर में गंभीर चोट के बाद नेहा धीवर और भादरती साहू का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। दोनों को देखने के बाद ऐसा महसूस किया गया कि दोनों का इलाज गंभीरता से नहीं किया जा रहा है। मामले में पीडित परिवार के लोगों ने भी असंतोष जाहिर किया है।
          आप नेता हरीश चन्देल ने बताया कि घायल छात्राओं की इलाज को लेकर जिला शिक्षाअधिकारी की लापरवाही सामने आ रही है। उन्होने गेॆरजिम्मेदाराना जवाब देकर संवेदनहीनता का परिचय दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *