मेरा बिलासपुर

आबकारी विभाग की कार्रवाई..नशेड़ी हलाकान

1/19/2001 7:47 PMऐबबिलासपुर—आबकारी विभाग ने मोहर्रम पर्व पर घोषित शुष्क दिवस दिवस का एलान किया था। 24 अक्टूबर को आबकारी विभाग की टीम ने  विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर अवैध शराब जप्त की कार्यवाही की गई है। सीपत वृत में ग्राम देवरी थाना सीपत के बंशी वस्त्रकार पिता साखुराम वस्त्रकार से 100 पौव्वा देशी शराब जप्त किया गया है। आरोपी पर आबकारी अधिनियम की धारा के तहत् गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

                         तखतपुर वृत में ग्राम वीजा थाना चकरभाठा के तेज सिंह से 22 पौव्वा और ग्राम चनाडोंगरी के आनंद राम से 18 पौवा देशी शराब जप्त किया गया। बिलासपुर वृत में मुक्तिधाम के पास जयराम सिंह से 22 पौव्वा देशी शराब और शनिचरी से मनीष सिंह से 20 पौव्वा देशी मदिरा जप्त कर प्रकरण कायम किया गया है। इसी तरह बिल्हा वृत में ग्राम परसदा के विशाल अग्रवाल से 15 पौव्वा देशी शराब जप्त कर आरोपी के विरूद्ध प्रकरण कायम किया गया।

                                    आबकारी टीम ने मस्तूरी वृत में ग्राम भगवान पाली थाना मस्तूरी में जनकराम से 12 पौव्वा देशी शराब एवं मस्तूरी के रवि से 6 पौव्वा देशी शराब जप्त किया है। सभी आरोपियों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत न्यायालीयन कार्यवाही की गई है। र्यवाही वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में आबकारी उप निरीक्षक एस.के. द्विवेदी, संतराम वर्मा, निधिष कोष्टी, डा. राकेश राठौर तथा सीमा गुप्ता ने की है।

कलेक्ट्रेट में पानी और सड़क की जंग...कांग्रेसियों ने कहा..जिला प्रशासन ने दिया धोखा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS