आरक्षक की बाईक.आग के हवाले

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—कोतवाली थाने में पदस्थ आरक्षक की मोटर सायकल को अज्ञात बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया । घटना की जानकारी रात तीन बजे मोटर सायकल के टायर फटने के बाद हुई। टायर फटने की आवाज से लोगो की नींद खुली। किसी तरह पडोसियो ने आग को बुझाया और थाने में शिकायत की है।

                सिविल लाइन थाने से कुछ दूरी पर बिलासागुडी के सामने पुलिस क्वार्टर में खडी एक मोटर सायकल को बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया। मोटर सायकल के टायर फटने के बाद लोगों घटना की जानकारी मिली। धमाके की आवाज सुन कर जागे पुलिसकर्मियो ने देखा की मोटर सायकल सीजी 10 ई 7374 में भीषण आग लगी है। किसी तरह पुलिस कर्मियो ने आग पर काबू पाया। गाडी मालिक दिवाकर वर्मा को घाटना की जानकारी दी। आरक्षक ने मामले की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है।

—–00

परेशान छात्रा ने की फोन काल की शिकायत

बिलासपुर— गर्ल्स कॉलेज की छात्रा ने सिविल लाइन थाने में  मोबाइल पर अंजान नम्बर से लगातार फोन आने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले में एफ आई आर कर नम्बर को ट्रेस के लिए साईबर सेल के हवाले कर दिया है।

                जीडीसी कॉलेज की छात्रा ने सिविल लाइन महिला सेल में एक युवक द्वारा मोबाइल से परेशान करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। छात्रा ने शिकायत की है कि उसकी सहेली एक बार उसके फोन से किसी से बात की थी। इसके बाद एक लडका रोज फोन कर परेशान कर रहा है।  किसी भी समय उसके सेल पर लडके का फोन आ जाता है। युवती की शिकयत को गंभीरता से लेते हुए महिला सेल ने मोबाइल नम्बर को साईबर सेल के हवाले कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *