आरोप लगाने से पहले..गिरेबान भी झांके….अटल श्रीवास्तव ने कहा…मीडिया में बने रहने बेटे ने खुद पर उछाला कीचड़

महामंत्री अटल श्रीवास्तव ,congress,bilaspur,news,atal shriwasvata,भाजपा सांसद,छत्तीसगढ़ राज्य, बिलासपुर जिले,बिलासपुर— बे सिर पैर की अारोप लगाने से पहले अमित जोगी अपनी गिरेबान तो झांक लें। क्या कह रहे हैं…इसके पहले शब्दों को नापतौल भी लिया करें।यह सच है कि अमित जोगी से मर्यादा की उम्मीद नहीं की जा सकती है। जो कांग्रेस के पीठ में छुरा घोंपा है..उससे नैतिकता और ईमानदारी की उम्मीद करना अहितकर ही है। यह बातें कांग्रेस प्रदेश महासचिव अटल श्रीवास्तव ने पत्रकारों से कही।
                                 अटल श्रीवास्तव ने पत्रकारों से बातचीत के बीच बताया कि पिछले तीन-चार दिनों से अमित जोगी कुछ ज्यादा ही  डिस्टर्ब हैं। प्रदेश के मुखिया के खिलाफ बे-सिर पैर के आरोप लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री पर आरोप लगाने से पहले अमित जोगी को अपनी कार्यप्रणाली पर ध्यान देना चाहिए। उनकी खुद की छवि कैसी है इसका भी पता लगाना चाहिए।
                 अटल श्रीवास्तव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और भाजपा की कृपा से सरकारी बंगला हासिल करने वाले को अपनी गिरेबान भी झांक लेना चाहिेए।  उन्हे अच्छी तरह से मालूम है कि पूर्व मुख्यमंत्री के साथ मिलकर बंगले में लाखों रूपये का साज-सज्जा के लिए कौन जिम्मेदार है। आज दिनांक तक बंगले पर क्यों कब्जा है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एक विधायक को किस हैसियत से बंगला ऐलाॅट किया था। जबकी बंगले पर वैद्यानिक रूप से अधिकार भी नहीं था।
                        अटल श्रीवास्तव ने बताया कि तीन जन्म तिथि में पैदा हुए अमित जोगी को आज तक अपनी और परिवार की जाति तक नहीं है। जिनके ऊपर न जाने कितने आरोप लगे हैं। सोचने वाली बात है कि जिसके परिवार का अस्तित्व छत्तीसगढ की राजनीति में केवल और केवल कांग्र्रेस और सोनिया गांधी की वजह से है। ऐसे लोग गाधी परिवार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाएं…सुनकर हंसी आती है।
                       अटल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज भी कोटा विधायक रेणु जोगी का सम्मान करती है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनसे मुलाकात की है । जब भी मिलना चाहती हैं…उन्हें समय दिया जाता है। उनको भी विवाद में लाने का काम खुद अमित जोगी जैसे होनहार पुत्र ने किया है। अटल ने कहा कि भूपेश बघेल छत्तीसगढ के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता है। कांग्रेस के प्रथम निर्वाचित मुख्यमंत्री भी है । सभी का बराबर वे सम्मान करते है। उनके ऊपर मनगढंत अनर्गल आरोप लगाकर अमित जोगी सनसनीखेज सीरियल के निर्माता की तरह मीडिया में बने रहना चाहते है। ऐसा कर जनता के बीच हॅसी का पात्र भी बन रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.