मेरा बिलासपुर

आर्थिक सुरक्षा और विकास हमारा वादा..बृजमोहन

brijmohan agr. रायपुर—प्रदेश के कृषि-जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि समाज के अंतिम छोर पर खड़े कमजोर व्यक्ति का भला करना भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली हमारी केंद्र और राज्य सरकार का प्रथम ध्येय है। गरीबों और जरूरतमंदों की तकलीफों को दूर करने और उन्हें सामाजिक-आर्थिक सुरक्षा प्रदान करते हुए विकास के प्रगति पथ पर ले जाने का प्रयास निरंतर हम करते आ रहे है। हमारे इन प्रयासों का परिणाम भी सामने आने लगे हैं।

                     बृजमोहन ने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर व्यक्ति अब पेट की भूख पर विजय पा चुका है। अब उनका पूरा परिवार सम्मान के साथ जीवन बिताये यह चिंता भी सरकार कर रही है। शासन की विभिन्न योजनाओं के तहत उनके जीवन स्तर को सुधारने कोशिश जारी है। उन्होंने यह बात Add Mediaबिरगांव क्षेत्र से सहायता राशि प्राप्त करने पहुंचे कमजोर तबकें के लोगों से चर्चा करते हुए कही।

                    सोमवार को उन्होंने अपने शंकर नगर निवास पर शासन के श्रम विभाग की विभिन्न योजनाओं के तहत प्रदान किये जाने वाले आर्थिक सहयोग का चेक कमजोर परिवारों के व्यक्ति को सौपा। वृजमोहन ने सभी को बेहतर भविष्य की शुभकामनायें दी।

                                 इस दौरान अग्रवाल ने कहा कि आर्थिक रूप से पिछड़ापन किसी के विकास में बाधा नही बन सकता है। भाजपा सरकार सभी बाधाओं को दूर कर रही है। आवश्यकता है स्वयं के भीतर सम्मान और स्वाभिमान से जीने का जज्बा सभी बनाये रखें। आपकी बनाई यह सरकार आपके साथ है।  हम  तन-मन और धन से आपके विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस दौरान सैकड़ों हितग्राहियों को बच्चों की पढ़ाई, साईकल, सिलाई मशीन,उपयोगी औजार आदि के लिए सहायता राशि का चेक उन्होंने सौपा.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS