इंडिगो ने घटाया हवाई यात्रा का किराया

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।विमानन कंपनी इंडिगो ने समर स्पेशल ऑफर पेश किया है। ऑफर के तहत महज 899 रुपये (सभी कर समेत) की शुरुआती कीमत में आप हवाई सफर का लुत्फ उठा सकते हैं।इसके लिए आठ से 10 मई के बीच टिकट की बुकिंग की जा सकती है। इस सेल के तहत एक जून से 31 अगस्त तक यात्रा की जा सकती है।बागडोगरा-गुवाहाटी रूट के लिए शुरुआती किराया 899 रुपये रखा गया है। सस्ते किराये वाले अन्य रूट्स में मुंबई-गोवा, अहमदाबाद-मुंबई, चेन्नई-पोर्ट ब्लेयर, गुवाहाटी-हैदराबाद, मुंबई-गुवाहाटी, जम्मू-अमृतसर, दिल्ली-उदयपुर और कोलकाता-अगरतला भी शामिल है।

                          ऑफर के तहत सीट्स की बुकिंग ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर की जाएगी। साथ ही ये नॉन-रिफंडबल है। हालांकि, विभिन्न शहरों के लिए अलग-अलग किराया है।इंडिगो के चीफ कर्मशियल ऑफिसर संजय कुमार ने कहा, अप्रैल महीने की सेल को अच्छा रिपॉन्स मिलने के बाद हम तीन दिवसीय समर सेल ऑफर का एलान कर रहे हैं।हम स्कूलों की गर्मियों की छुट्टियों को देखते हुए मांग में बढ़ोतरी की उम्मीद कर रहे हैं। इस ऑफर के लिए कंपनी के एप और वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक की जा सकती है।

                         गौरतलब है कि इंडिगो देश की सबसे बड़ी पैसेंजर एयरलाइन्स है जिसकी कुल बाजार हिस्सेदारी 39.5 फीसद की है। यह आंकड़ा फरवरी 2017 के आधार पर बताया गया है।मौजूदा समय में कंपनी 46 गंतव्यों के लिए उड़ान भरती है जिसमें से 39 घरेलू और 7 अंतरराष्ट्रीय उड़ाने हैं। इंडिगो का फ्लीट साइज 131 का है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close