ईस्ट जोन क्रिकेटःबंगाल पर बीयू की जीत,कप्तान,उपकप्तान की तूफानी बल्लेबाजी

IMG-20170110-WA0004बिलासपुर–ईस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट में बिलासपुर विश्वविद्यालय ने नार्थ बंगाल को हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। दीपक अग्रवाल की अगुवाई में बिलासपुर विश्वविद्यालय की टीम ने नार्थ बंगाल विश्वविद्यालय को चार विकेट से हराया। टास जीतकर कप्तान दीपक अग्रवाल ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। पहले मैच के शतकवीर उपकप्तान सेवियों ने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए शानदार 81 रन बनाए।

                     मिदनापुर बंगाल में आयोजित ईस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट में बिलासपुर विश्वविद्यालय की टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। कप्तान दीपक अग्रवाल ने दूसरी बार भी टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। नार्थ बंगाल यूनिवर्सिटी ने बल्लेबाजी करते हुए बिलासपुर विश्वविद्यालय के सामने तीस ओव्हर के मैच में 221 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया।

                  बिलासपुर विश्वविद्यालय के कप्तान दीपक अग्रवाल ने 6 ओवर में 30 रन देकर नार्थ बंगाल यूनिवर्सिटी का एक विकेट झटका। बल्लेबाजी करने उतरी बिलासपुर विश्वविद्यालय की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए एक गेंद शेष रहते मैच चार विकेट से जीत लिया। पहले मैच के शतकवीर उपकप्तान सेवियों ने आतिशी पारी खेलते हुए नार्थ बंगाल यूनिवर्सिटी के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

                                        सेवियों ने 81 रनों की पारी में 10 चौके और शानदार तीन आसमानी छक्के लगाए। तुषार ने उपकप्तान का जमकर साथ दिया। उन्होने अपनी 45 रनो की पारी में दो चौके और तीन शानदार छक्के लगाए। मैच का रोमांच अंतिम ओव्हर तक देखने को मिला। बिलासपुर विश्वविद्यालय की टीम को अंतिम तीन ओव्हर में 33 रनों की आवश्यकता थी। कप्तान दीपक अग्रवाल ने अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मात्र 11 गेंदों पर 27 रन बनाए। दीपक अग्रवाल के बैट से चार चौके और एक गगन चुम्बी छक्का निकला। दीपक अग्रवाल के बैट से निकला विनिंग शाट ने बिलासपुर विश्वविद्यालय को चार विकेट से जीता दिया। जबकि एक गेंद फेंका जाना बाकी था।

                        दीपक अग्रवाल ने बताया कि मैच काफी रोमांचक बन गया। लेकिन विश्वास था कि जीत हमारी होगी। उन्होने बताया कि जीत सेवियों ने हमेशा की तरह अच्छी पारी खेली। तुषार ने शानदार काम किया। टीम ने जीत मिलकर हासिल किया है। जीत के बाद हमारेखिलाड़ी काफी उत्साहित है। कोच शेख शाहिद और मैनेजर मुकेश गोयल ने बताया कि खिलाड़ियों ने विशेष रणनीति के तहत काम करते हुए जीत हासिल की है।

Comments

  1. By Victor Dsouza

    Reply

  2. By Chris

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *