मेरा बिलासपुर

एकजुट होकर लिखेंगे विकास की ईबारत..अमर अग्रवाल

amar inter.बिलासपुर–नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ राज्य निर्माण दिवस और राज्योत्सव के अवसर पर प्रदेश के समस्त नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैंओ। उन्होंने  कहा कि, छत्तीसगढ़ भारत के अग्रणी और विकसित राज्य के रूप में अपनी पहचान बनाये और निरंतर प्रगति करे। प्रदेश की जनता खुशहाल रहे।
प्रदेशवासियों को दिए अपने संदेश में मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ ने अल्प अवधि में विकास के नये आयाम तय किये हैं। लगातार तेजी से विकास पथ पर अग्रसर है। हमारा प्रदेश, देश के अग्रणी राज्यों में शामिल हो, इसके लिए प्रत्येक नागरिक को मिलजुलकर प्रयास करना होगा। छत्तीसगढ़ को कुदरत ने, बहुमूल्य जैव विविधता और खनिज संपदा का उपहार दिया है। विभिन्न क्षेत्रों में विकास की असीम संभावनाएं हैं। उन संभावनाओं को पहचान कर मूर्त रूप प्रदान करने की दिशा में हमें मिलजुल कर कार्य करने की जरूरत है।

मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास और विश्वास के नये आयाम गढ़े हैं। प्रधानमंत्री की सर्वोच्च प्राथमिकता वाली योजनाओं के सफल क्रियान्वयन में छत्तीसगढ़ राज्य भी सहभागी है। अमर अग्रवाल ने विश्वास व्यक्त किया कि प्रदेश में जन विरोधी ताकतें अपने मकसद में कभी कामयाब नहीं हो सकेंगी। हम एकजुट होकर प्रदेश को नई ऊंचाईयों पर ले जाएंगे।

बीजापुर अब नक्सलगढ़ से शिक्षागढ़ की ओर अग्रसर,जिले के दूरस्थ उसूर ब्लॉक के अजय मोड़ियम ने PSC में मारी बाजी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS