मेरा बिलासपुर

एबीव्हीपी और एनएसयूआई में खूनी संघर्ष

IMG_20150827_154239बिलासपुर—  छात्र संघ चुनाव के बाद भी एनएसयूआई और एबीव्हीपी के बीच ईमलीपारा में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के लोगों को चोट पहुंची है। सिविल लाइन पुलिस ने घायलों को मुलायजा के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। मुळायजा रिपोर्ट आने केे बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी होगी।

                              ईमलीपारा स्थित एनएसयूआई कार्यकर्ता के मकान में घुसकर एबीव्हीपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर मारपीट की है। बताया जा रहा है मारपीट के दौरान दोनों पक्षों को चोट पहुंची है। मारपीट में एनएसयूआई कार्यकर्ता धीरज साहू,आकाश यादव,निखिल यादव और विनायक शर्मा को चोट आई है। एबीव्हीपी के दानिश खान और लोकेश केशरी भी घायल हुए हैं।

                                       एनएसयूआई के कार्यकर्ता धीरज साहू की माने तो जब वे लोग अपने घर में चाय पी रहे थे। उसी बीच नितेश केशरी,लोकेश केशरी,भास्कर वर्मा,गीता सोनकर घर में घुस गये और उन पर राड डंडे और हथौड़े से हमला कर दिया। जिससे उन्हें गंभीर चोंट आई है। पुलिस ने हीरा और उसके साथी को मुलायजा के लिए जिला चिकित्सालय रवाना किया। उसी दौरान दानिश खान और लोकेश केशरी एबीव्हीपी के कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचे। आकाश यादव,विनायक और साथियों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। दानिश खान ने पुलििस को अपने पीठ का निशान भी दिखाया।

                                                        चुनावी रंजीश के चलते हुई मारपीट की वास्तविकता क्या है यह तो पुलिस जांच ही तय करेगी । बहरहाल दोनों गुटों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

तखतपुर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष भी टिकट के दावेदार, अब तक 15 आवेदन जमा
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS