एसईसीएलः कलेक्टर को दस करोड़ 32 लाख का चेक

IMG_9505 (5)बिलासपुर—एसईसीएल प्रबंधन के निर्देश पर गेवरा क्षेत्र ने प्रशासन को सड़को के निर्माण और रखरखाव के लिए सीएसआर मद से प्रशासन को 10 करोड 32 लाख रूपए दिये हैं। एसईसीएल प्रबंधन के अनुसार दिए गए रूपयों को बांकी मोंगरा सड़क निर्माण में खर्च किया जाएगा।

                    एसईसीएल प्रबंधन के अनुसार सीएसआर मद से क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर करोंडों रूपए खर्च किया जाता है। प्रबंधन ने गेवरा क्षेत्र में सीएसआर परियोजना के तहत अभी तक विकास कई कार्य किए हैं। इसी कड़ी में प्रबंधन ने गेवरा क्षेत्र के विकास में 10 करोड़ रूपए से अधिक राशि खर्च करने का फैसला किया है। क्षेत्र के आधारभूत संरचना के विकास और उन्नयन में एसईसीएल ने प्रशासन को दस करोड़ 32 लाख रूपए देने का एलान किया है। इन रूपयों से दीपका-चाकाबूड़ा-जवाली से बांकी-मोंगरा तक 14 किलोमीटर सड़क निर्माण कराया जाएगा।

                    दीपका-चाकाबूड़ा-जवाली से बांकी-मोंगरा तक 14 किलोमीटर की सड़क बनाने में करीब 51 करोड़ 60 लाख रूपए खर्च होंगे। चाकाबूड़ा-जवाली-सुतर्रा सड़क निर्माण की दिशा में अविनाश शुक्ला, ओएसडी, गेवरा क्षेत्र ने कलेक्टर पी. दयानंद को गुरूवार को घोषित राशि की पहली किस्त 10.32 करोड़ रूपए का चेक प्रदान किया है। चाकाबूड़ा-जवाली-सुतर्रा मार्ग निर्माण के बाद क्षेत्र में आवागमन की सुविधा ना केवल अच्छी होगी बल्कि विकास के नए रास्ते भी खुलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *