मेरा बिलासपुर

एसईसीएल ने ली साम्प्रदायिक सौहार्द्ध की शपथ

12345बिलासपुर— साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेडमें अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक ओमप्रकाश ने 19 से 25  नवम्बर के बीच  मनाए जा रहे  साम्प्रदायिक सद्भावना सप्ताह  के अंतर्गत आज एसईसीएल कर्मियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलायी ।
इस अवसर पर निदेशक वित्त ए.पी. पण्डा, निदेशक तकनीकी संचालन आर.पी. ठाकुर, निदेशक कार्मिक डा. आर. एस. झा, मुख्य सतर्कता अधिकारी जी. जनार्दन आईपीएस, महाप्रबंधक कार्मिक/प्रशासन संजीव कुमार, विभिन्न विभागाध्यक्ष, अधिकारी, कर्मचारीं, श्रमिक संघों के प्रतिनिधि प्रमुखता से उपस्थित थे ।
कम्पनी मुख्यालय के आगंतुक कक्ष में आज 19 नवंबर को ’’साम्प्रदायिक सद्भावना सप्ताह’’ प्रारंभ हुआ। कौमी एकता सप्ताह कार्यक्रम 19 से शुरू होकर  25 नवंबर को समाप्त होगा । सीएमडी ओमप्रकाश ने उपस्थित लोगों को एकता  और अखण्डता पाठ पढ़ाया। सभी लोगों ने सीएमडी के कहे गए शपथ शब्दों का अक्षरसः पालन किया।

                                   सभी ने एक स्वर में कहा कि ‘‘मैं सत्यनिष्ठा से प्रतिज्ञा करता हूं कि देश की आजादी तथा एकता बनाए रखने और उसे मजबूत करने के लिए समर्पित होकर कार्य करूंगा । मैं यह भी प्रतिज्ञा करता हूं कि कभी हिंसा का सहारा नहीं लूंगा तथा धर्म, भाषा, क्षेत्र से संबंधित भेदभाव और झगड़ों और अन्य राजनैतिक या आर्थिक शिकायतों का निपटारा शांतिपूर्ण तथा संवैधानिक तरीकों से करने के लिए प्रयास करता  रहूंगा ।’’
कार्यक्रम में उद्घोषणा का दायित्व एस.पी. सिंह वरीय अधिकारी जनसंपर्क ने किया ।

स्कूल ऑफ महाइन्स के 90 साल
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS