मेरा बिलासपुर

ऐसे पकड़ाया बलात्कार का आरोपी…महुआ शराब के साथ कोचिया गिरफ्तार..दोनो को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया

जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म..25 लीटर शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर—सरकन्डा पुलिस ने युवती की शिकायत पर बलात्कार के फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम अजय पाटले है। पुलिस टीम ने इसके अलावा मुखबीर की सूचना पर धावा बोल 25 लीटर अवैध शराब बरामद किया है। कोचिया को भी धर दबोचा है। दोनो ही मामलों में गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय के हवाले कर जेल दाखिल कराया गया है। 
बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
सरकन्डा थानेदार फैजूल होदा शाह ने बताया कि 21 जनवरी 2023 को बलात्कार पीडिता ने आरोपी अजय पाटले निवासी सेवती थाना बिल्हा के खिलाफ अपराध दर्ज कराया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)(एन),506 का अपराध दर्ज किया गया।
मामले को विवेचना में लेकर आरोपी को पकड़ने टीम का गठन कर अभियान चलाया गया। पतासाजी कर घेराबंदी के बाद आरोपी को धर दबोचा गया। अपराध कबूल किए जाने पर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।
कोचिया के साथ 25 लीटर अवैध शराब बराम द
सरकण्डा थाना प्रभारी फैजूल ने बताया कि अवैध रूप से शराब बिकी के आरोपी को 25 लीटर महुवा शराब के साथ पकड़ा गया है।मुखबीर से पता चला कि चिंगराजपारा रामनगर निवासी  सुमित पाण्डेय अपने घर में अवैध बिक्री करने महुआ शराब छिपाकर रखा है। पतासाजी के बाद टीम का गठन कर घेराबंदी से आरोपी को पकड़ा गया। सुमित पाण्डेय के कब्जे से 25 लीटर महुवा शराब बरामद किया गया। आबकारी अधिनियम की धारा 34 (2) के तहत अपराध दर्ज  कर आरोपी को गिरफतारी के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

क्या मरवाही इलाके के किसी कांग्रेसी को सरकार सोंपेगी अहम् जिम्मेदारी, अटकलों के बीच उभरकर आ रहा यह नाम
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS