और पकड़ा गया पम्प चोर…तलाश रहा था ग्राहक……गौरेला पुलिस की कार्रवाई…दोनों पहुंच गए जेल….

बिलासपुर—- गौरेला पुलिस ने अभियान चलाकर चोरों के नाक में दम कर दिया है।  ताजा मामले में पम्प समेत कई चोरी की वारदात में शामिल अारोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है
ही ह
             जानकारी के अनुसार गौरेला पुलिस की लगातार कार्रवाई से चोरों की नींद हराम हो गयी है।पिछले दिनों सधवानी गांव के देवराज पारा निवासी  सुखराम भरिया ने थाना पहुंचकर बताया कि किसी ने उसके पम्प को खेत से पार कर दिया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि घर के पीछे खेत है। खेत से लगी  फुलवारी नदी है। खेत की सिंचाई करने नदी में डेढ़ हॉर्स पावर का मोटर पंप लगाया था। किसी ने 13 जुलाई की देर रात्रि मोटर पंप को पार कर दिया।
                गौरेला पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए धारा 379 का मामला दर्ज किया। थाना प्रभारी डीके कुर्रे को इसी बीच मुखबिर से जानकारी मिली कि ग्राम सधवानी के शिव शंकर भरिया और गणेश भरिया एक मोटर पंप के ग्राहक तलाश रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने पुलिस टीम मौके पर भेजकर दोनों को धरदबोचा गया। पूछताछ के दौरान शिव भरिया  ने पंप चोरी करना कबूल किया। शिव भरिया ने बताया कि चोरी के बाद पम्प को छिपाकर रखा है।
                पुलिस ने  दोनों आरोपियों के निशानदेही पर घर से डेढ़ हॉर्स पावर पंप जब्त किया। दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *