मेरा बिलासपुर

कबाड़ी के साथ पकड़ में आए शातिर चोर

बिलासपुर—तोरवा पुलिस ने दीवार तोड़कर बिजली के सामान चोरी करने के आरोप में चार लोगों को सामान सहित गिरफ्तार किया है। फिलहाल एक आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। तोरवा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को लाकअप के पीछे भेज दिया है।

               पुलिस कप्तान के निर्देश पर तोरवा पुलिस थाना प्रभारी ने आज ट्रांसफार्मर के कल पूर्जे और इलेक्ट्रिक सामान चोरी के आरोप में खबरगंज निवासी एक कबाड़ी समेत तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

             तोरवा पुलिस थाना प्रभारी परिवेश तिवारी से मिली जानकारी के अनुसार तीन अगस्त को पुराना पाउस बिजली विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता चन्द्रमोहन वाजपेयी ने थाना पहुंचकर लिखित शिकायत में बताया कि 2 तारीख को अज्ञात चोर ने स्टोर के दीवार को तोड़कर अन्दर रखे ट्रांसफार्मर के कल-पूर्जे और केवल, पाना सेट,एल्युमिनियम लगा हथोड़ा,चेन पुल्ली को पार कर दिया है।

             सहायक अभियंता की शिकायत पर थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने पुलिस कप्तान के दिशा निर्देश पर संदेह के आधार पर पुराना पावर हाउस के पास निवास करने वाले गणेश मिश्रा पिता रमेश मिश्रा को हिरासत में पूछताछ की। पूछताछ के दौरान चोरी के सारे सूत्र खुद बखुद खुल गए। पुलिस ने उसके पास से ट्रांसफार्मर के कलपूर्जे बरामद किए और उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

               गणेश मिश्रा के बयान पर पुलिस ने देवरीखुर्द का निगरानीशुदा बदमाश अनीश मसीह पिता अशोक, सुखदेव पिता रामसिंह निवासी बंधवापारा को गिरफ्तार किया है। जबकि तीसरा आरोपी गोल्डी प्रधान पिता बबलू अभी भी फरार है।

               चोरी के आरोपी गणेश मिश्रा ने पुलिस को बताया कि उसने गोल्डी प्रधान के साथ मिलकर चैनपुल्ली को पांच सौ रूपए में खपरगंज निवासी इस्मालइल कबाड़ी को बेचा है। गणेश की निशानदेही पर पुलिस ने इस्माइल को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल गोल्डी प्रधान चैनपुल्ली का रकम लेकर अभी भी फरार बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी गए पन्द्रह हजार रूपए के कलपूर्जे बरामद कर लिए हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS