मेरा बिलासपुर

कर्मचारियों को जारी नोटिस निरस्त करने की मांग,लिपिक संघ ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

अधीनस्थ लेखा सेवा परीक्षा,आयोजित,लिपिक संघ,मांग,संचालक ,ज्ञापन,raipur,bilaspur,chhattisgarh,news,mantralay,atal nagar,

बिलासपुर-छग प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्म संघ ने आज कलेक्टर कार्यालय में ही शासन कि गाईड लाईन का पालन नही होने कि जानकारी से ज्ञापन के माध्यम सें कलेक्टर कों अवगत कराया.संघ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित तिवारी ने बताया कि छग शासन द्वारा एवं कलेक्टर बिलासपुर द्वारा जारी जारी आदेशों का पालन कलेक्टर कलेक्ट्रेट एवं सभी विभाग के कर्मचारी कर रहे हैं.यहां यह भी उल्लेखनीय है कि लाक डाउन के दौरान बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश निषेध है.जिले के अन्य कार्यालय भी लगभग बंद है. इसके बावजूद भी जिला कार्यालय के 5 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. तथा कार्य पर उपस्थिति के निर्देश दे दिए गए हैं .जबकि कार्यालय में कोरोना वायरस के बचाव का कोई उपाय नहीं किया गया है।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

साथ ही कर्मचारियों की उपस्थिति के संबंध में शासन के निर्देशानुसार कोई रोस्टर आज दिनांक तक जारी नहीं किया गया है. श्री तिवारी ने ज्ञापन में कलेक्टर को अवगत कराया की संघ को यह जानकारी मिली है की प्रभारी अधिकारी, स्थापना, कार्यालय द्वारा कर्मचारियों की शत-प्रतिशत उपस्थिति एवं औचक निरीक्षण करने की बात संघ के सामने आई है. अधीनस्थ अधिकारियों द्वारा बिना कलेक्टर की जानकारी के छत्तीसगढ़ शासन द्वारा जारी गाइडलाइन एवं कलेक्टर बिलासपुर द्वारा जारी निर्देशों के विपरीत कार्य किया जा रहा है।

जबकि लॉकडाउन के कारण महिला कर्मचारियों को ऑटो रिक्शा आदि वाहन की भी असुविधा हो रही है संघ ने कलेक्टर को अनुरोध किया है कि इस विषय को तत्काल संज्ञान में लेते हुए कर्मचारियों को जारी नोटिस निरस्त करते हुए शासन एवं स्वता जारी आदेशों का पालन करने वाले कर्मचारियों की उपस्थिति आवश्यक होने पर शासन द्वारा जारी गाइड लाइन के अनुसार कर्मचारियों की एक तिहाई उपस्थिति के संबंध में समुचित आदेश प्रसारित करने की मांग की गई है.

दीवार फान्दकर 5 कैदी फरार, जेल मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जांच टीम बनाकर कार्रवाई करने अधिकारीयों को दिए निर्देश

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS