कर्मा कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल प्रेमनगर में हर्षोल्लास के साथ मना वार्षिकोत्सव

सूरजपुर,प्रेमनगर।हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बच्चों में उनके अंदर की कलाओं को मंच के माध्यम से बाहर निकालने वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया,यहां बच्चों में सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षकों के द्वारा आधुनिक लर्निंग मटेरियल का समावेश कर अध्यापन कराया जा रहा है।cgwall.com के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

इस कार्यक्रम में बच्चों के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम दिए,जिसमें सभी बच्चे अपनी अपनी कलाओं को मंच के माध्यम से प्रस्तुत किये, एवं कक्षा में विशिष्ट स्थान प्राप्त करने वाले तथा वार्षिक खेल में विजयी छात्र और छात्राओं को मेडल देकर सम्मानित किया गया। सभी अतिथियों के द्वारा बच्चों के प्रयास की सराहना की गई एवं उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामना भी दी गई।

यह भी पढे-मैराथन दौड़ की तकनीक से रुबरु हो रहे बस्तर के धावक, कोंडागांव में 10 दिवसीय आवासीय शिविर

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रामजी टंडन प्राचार्य, अध्यक्षता मेजर बैगा सिंह, विशिष्ट अतिथि पूर्व सैनिक भंडारी सिंह एवं मेजबानी आई0 अंसारी के द्वारा किया गया।

कर्मा कान्वेंट पब्लिक स्कूल के संस्थापक ओंकार साहू, मैनेजमेंट सदस्य रामलल्लू साहू,संतोष साहू,राजेश साहू, अशोक साहू एवं सभी शिक्षकों के कुशल नेतृत्व में कार्यक्रम सम्पन्न हुवा।
इस कार्यक्रम में विकास खण्ड प्रेमनगर के शिक्षक आर0बी0सिंह व्याख्याता,ललित रात्रे,कृष्ण कुमार ध्रुव,हरिश्चन्द्र वर्मा,लक्ष्मी साहू जी,भास्कर सेंगर अधिवक्ता एवं अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।इस कार्यक्रम का कुशल संचालन धनेश्वर सिंह पोर्ते के द्वारा किया गया और अंत में लक्ष्य कुमार साहू में आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *