मेरा बिलासपुर

कलेक्टर से डीआरएम की शिकायत

IMG_20150820_133323बिलासपुर—बुधवारी के चिल्हर और थोक सब्जी विक्रेता आज कलेक्टर से डीआरएम की शिकायत करने पहुंचे। सब्जी विक्रेताओं ने बताया कि हम कई साल से यहां सब्जी का व्यापार करते हैं। पूर्व डीआरएम ने ही हमें यहां सब्जी बेचने की अनुमति दी थी। लेकिन नए डीआरएम ने पुलिस बल का प्रयोग करते हुए सभी कमजोर सब्जी व्यावसायियों को खदेड़ दिया है।
कांग्रेस नेता राजू खटिक और सब्जी विक्रेताओं के हितैषी प्रिंस टूटेजा ने बताया कि बड़े सब्जी व्यावसायी इन गरीबों को तिफरा स्थित सब्जी मण्डी में घुसने नहीं देते हैं। थक हार इन लोगों ने बुधवारी में सब्जी बेचना शुरू किया। पूर्व डीआरएम देवराज पाण्डया ने इन्हें बुधवारी में व्यवसाय करने की छूट दी थी। लेकिन नए डीआरएम इन गरीबों को पुलिस बल का प्रयोग कर हटा दिया है।

                     खटिक और टूटेजा ने बताया कि यह सब कार्रवाई बड़े सब्जी व्यापारियों के इशारे पर हो रहा है। वे लोग नहीं चाहते कि गरीबों का भला हो। चूंकि उनकी दुकानदारी प्रभावित होती है। इसलिए प्रशासन का सहयोग लेकर गरीब दुकानदारों को बड़े व्यापारी हटा रहे हैं। राजू खटिक और प्रिसं टुटेजा ने बताया कि यदि इन गरीबों को न्याय नहीं मिलेगा तो हम लोग कलेक्टर कार्यालय के सामने सब्जी विक्रेताओं के साथ धरना करेंगे।

राजनाथ सिंह से मिले अमर अग्रवाल,चकरभाठा डिफेंस छावनी को जल्द शुरू करने का आग्रह
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS