मेरा बिलासपुर

कांग्रेसियों का मरवाही फतह का संकल्प

IMG-20160615-WA0019बिलासपुर—पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के गढ़ में कांग्रेस के दिग्गज 21 तारीख को घेराव करेंगे। संभाग स्तरीय संकल्प शिविर को सफल बनाने आज जिलाकांग्रेस कमेटी की आज बैैठक हुई। बहुत दिनों बाद जिला कांग्रेस कार्यालय में भीड़ के अलावा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में उत्साह देखने को मिला। उपस्थित सभी नेताओं ने कहा कि हमारी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी से है जोगी या उनकी पार्टी से नहीं। मरवाही कांग्रेस का गढ़ रहा है और रहेगा।

                        21 जून को संभागस्तरीय संकल्प शिविर का आयोजन मरवाही में किया जाएगा। कार्यक्रम को सफल बनाने आज जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई। वरिष्ठ नेताओं ने संकल्प शिविर को सफल बनाने जिला से लेकर ब्लाक स्तर तक हुजुम में मरवाही पहुंचने को कहा। बैठक में कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, ग्रामीण अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव,संभागीय कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय समेत नगर निगम नेता प्रतिपक्ष शेख नजीरूद्दीन, बसंत शर्मा, कांग्रेस पार्षद दल प्रवक्ता शैलेन्द्र जायसवाल उपस्थित थे।

                        बैठक को सभी ने बारी बारी से संबोधित किया। धर्मेश शर्मा ने कहा कि हमारी लड़ाई सत्ताधारी भाजपा से है। जोगी से नहीं। किसी की परवाह करने की जरूरत भी नहीं है। हमें एकजुट होकर लक्ष्य की ओर बढ़ना होगा। पीसीसी महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा कि विधानसभा चुनाव को कांग्रेस के सिपाही अभी कमर कस लें। अटल ने बताया कि 13 जून को पेन्ड्रा की बैठक में संकल्प शिविर को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। संभाग के कार्यकर्ताओं को सकल्प शिविर का बेसब्री से इंतजार है। अटल ने बताया कि कांग्रेस21 जून को प्रदेश के दिग्गज कांग्रेसी नेता शिविर को संबोधित करेंगे। पार्टी में लोगों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन यह भी सच है कि जिसने भी पार्टी के साथ विश्वासघात किया जनता ने उसे सबक सिखाया है। मरवाही की जनता ने जोगी को नहीं कांग्रेस को हमेशा जिताया है। इसलिए जोगी हमारे लिए कोई मायने नहीं रखते हैं।

Bilaspur-खाद विक्रय में गड़बड़ी,इन कृषि केन्द्रों पर हुई कार्रवाई

                                           जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर ने कहा कि सभी पदाधिकारी,पार्षद और पार्षद प्रत्याशी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी है कि अपने साथियों और समर्थकों के साथ 21 जून को मरवाही पहुंचे। कार्यक्रम को सफल बनाएं। संभागस्तरीय सम्मेलन में कांग्रेस को अपनी शक्ति का परिचय देना है। जिला ग्रामीण अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की नहीं कार्यकर्ताओं की पार्टी है। सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपनी बातों को खुलकर सामने रखें। विचारों का सम्मान किया जाएगा। पार्टी हित में जो भी बातें होंगी स्वीकार किया जाएगा। राजेन्द्र शुक्ला ने कहा कि हमारा लक्ष्य 2018 है ना कि जोगी…।

              बैठक को तखतपुर पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़ और पूर्व सांसद पी,आर.खूंटे ने भी संबोधित किया। दोनो नेताओंन ने कहा कि मरवाही संकल्प शिविर प्रदेश कांग्रेस के लिए मील का पत्थर साबित होने वाला है। आज की बैठक में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा है। दोनों नेताओं ने बताया कि जोगी कांग्रेस से बड़े ना थे और ना हैं। उनका हमारा कोई संबध नहीं रहा। इसलिए उनके विषय में बात करना ठीक नहीं है। जोगी को समझना होगा कि मरवाही कांग्रेस का गढ़ है। कांग्रेस ने उनके परिवार को बहुत कुछ दिया। लेकिन उन्होने कांग्रेस के साथ हमेशा विश्वासघात किया है। खूंटे और मक्कड़ ने बतााया कि आगामी चुनाव में हम मरवाही फतह करेंगे।

                                  कार्यक्रम को,वरिष्ठ कांग्रेस नेता बसंत शर्मा, संभागीय प्रवक्ता अभय नारायण राय,शेख नजरूद्दीन,महेन्द्र गंगोत्री समेत अन्य पदाधिकारियों ने संबोधित किया। बैठक में कांग्रेस के सभी पार्षद, यूथ विंग,राजीव ब्रिगेड.एनएसयूआई के पदाधिकारी उपस्थित थे। अखिलेश चंद्रप्रदीप बाजपेयी, पंचराम सूर्यवंशी, रामा बघेल,मनहरण कौशिक,भुवनेश्वर यादव,महेश शर्मा,पंकज सिंह, ऋषि पाण्डेय और सैंकड़ों कांग्रेस नेता भी बैठक में शामिल हुए।

मानसून सत्र खत्म..जोगी,राय और कौशिक 7 घण्टे से गर्भगृह में..अध्यक्ष को लिखा पत्र

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS