कांग्रेसियों ने जताई राहुल गांधी में आस्था…प्रस्ताव पेश कर कहा…अगुवाई में करेंगे काम..पार्टी को बनाएंगे मजबूत

बिलासपुर—ज़िला शहर और ग्रामीण कांग्रेस कमेटी की संयुक्त बैठक कांग्रेस भवन में हुई। बैठक में सभी कांग्रेसियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा दिए जाने का विरोध किया। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष के त्याग पत्र देने और पार्टी पर पड़ने वाले प्रभाव को लेकर गहन विचार–विमर्श किया गया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को अध्यक्ष बने रहना चाहिए ।
                    जिला ग्रामीण एवं शहर अध्यक्ष की आज कांग्रेस भवन में बैठक हुई। बैठक में जिले के गणमान्य कांग्रेस नेता विशेष रूप से मौजूद थे। जिला ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी ने प्रस्ताव लाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में आस्था जाहिर की। बैठक में मौजूद कांग्रेसियों ने प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा कि हम कांग्रेसजन दृढ़ता पूर्वक राहुल गांधी के साथ खड़े है। विश्वास है कि उनके नेतृत्व में कांग्रेस संगठन मजबूती के साथ काम करेगी। पार्टी को बेहतर स्थित में लाया जा सकेगा।
                       विजय केशरवानी ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में विश्वास जगा है। हमने राहुल गांधी की अगुवाई में कई चुनाव जीते हैं। बेशक लोकसभा चुनाव का परिणाम अनुकूल नही रहा। लेकिन राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस देश में मजबूत हुई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उनके रहने से ऊर्जा का संचार होगा।
               विजय ने प्रस्ताव पेश कर बताया कि ज़िला/शहर कांग्रेस कार्यकारिणी के सदस्य समेत सभी कांग्रेस जन राहुल गांधी के साथ हैं। उनके मार्गदर्शन और नेतृत्व में कांग्रेस मजबूत होगी । इसलिए राहुल गांधी को अध्यक्ष पद का त्यागपत्र देना उचित नहीं होगा।
           बैक में प्रस्ताव को सर्वसम्मति और ध्वनिमत से कांग्रेसियों ने पास किया। तखतपुर विधायक रश्मि आशीष सिंह, प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव,शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने भी राहुल गांधी के समर्थन में अपनी बातों को सबके सामने रखा। पद पर रहने का समर्थन किया।  प्रदेश पदाधिकारी शेख गफ्फार,आशीष सिंह,महेश दुबे,रविंद्र सिंह,अरुण सिंह सहौहं,राजेंद्र शुक्ला,अभय नारायण राय, चन्द्र प्रकाश बाजपेयी,राकेश शर्मा,बिरझेराम सिंगरौल,जसबीर गुम्बर,शेख नजीरुद्दीन,राजेश शुक्ला,ऋषि पांडेय,जितेंद्र पांडेय,गौरव अग्रवाल,ब्लाक अध्यक्ष विनोद साहू,शंकर यादव,राजेंद्र धीवर,विनोद दिवाकर,अमित यादव,घनश्याम शिवहरे,अमित पांडेय,अरविन्द शुक्ला,अजय यादव,झगर राम सूर्यवंशी,त्रिभुवन साहू,आनन्द जायसवाल,धर्मेश शर्मा,यतीश गोयल,राकेश सिंह,देवेंद्र सिंह,सिद्धांशु मिश्रा,अनीता लावहात्रे, सीमा पांडेय ,शहज़ादी कुरैशी,पंचराम सूर्यवंशी,रमाशंकर बघेल,शैलेंद्र जायसवाल,तजम्मुल हक समेत उपस्थित सैकड़ो कांग्रेसियों ने प्रस्ताव का पुरजोर समर्थन कर जिला कांग्रेस कमेटी के प्रति आभार जाहिर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *