मेरा बिलासपुर

कांग्रेसी पार्षदों के वार्ड पहुंचे महापौर

??????????महापौर किशोर राय ने नगर भ्रमण कर विकास कार्यों का जाय़जा लिया। वार्ड क्रमांक 54 और 55 क्षेत्र में विकास कार्यों और समस्याओं पर लोगों से किशोर राय ने चर्चा की। इस दौरान दोनों वार्डों के पार्षद भी उपस्थित थे। महापौर ने लंबित अधूरे निर्माण कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। इस दौरान काम में लेट लतीफी के लिए साइट इंजीनियर सी.के.मानिक.विद्युत प्रभारी अजय श्रीवास्तव और स्वास्थ्य प्रभारी ओंकार शर्मा को जमकर फटकारा भी।

                   महापौर किशोर राय आज कांग्रेसी पार्षदों के क्षेत्र पहुंचकर विकास कार्यों का जायजा लिया। ईमलीभाठा संत नामदेव नगर में शिवमंदिर के पास निर्माणाधीन सामुदायिक भवन का जायजा लिया। लेट लतीफी को लेकर भवन शाखा के चेयरमैन और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। महापौर ने ईमलीभाठा क्षेत्र में साफ सफाई व्यवस्था पर नाखुशी जाहिर करते हुए ओंकार शर्मा को फटकारते हुए कहा कि यहां अगली बार किसी प्रकार की गंदगी नहीं दिखनी चाहिए। महापौर ने साइट इंजीनियर को सड़क दुरूस्त करने का भी निर्देश दिया।

                       किशोर राय ने वार्ड नं. 54 कांग्रेस पार्षद रमेश गुप्ता के साथ वार्ड का भ्रमण किया। सड़क पानी बिजली जैसी समस्याओं की शिकायत को जल्द दूर करने का आश्वासन दिया। इस दौरान वार्ड क्रमांक 55 की पार्षद अंकिता श्रीवास्तव भी मौजूद थी। दोनों ने महापौर के सामने बिजली पानी सड़क और सिवरेज के गड्डों से आने वाली परेशानियों को सामने रखा। महापौर ने तत्काल संबधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए समस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने का निर्देश दिया

                           स्थानीय लोगों की समस्या से दो चार होने के बाद महापौर ने अधिकारियों से कहा कि उम्मीद है कि जब मैं यहां आउंगा किसी प्रकार की शिकायत सुनने को नहीं मिलेगी।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS