कांग्रेस ने कहा – डॉ रमन सिंह के इशारे पर भाजपा प्रवक्ता ने किया हिंदू धर्म और आदिवासी का अपमान

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता के द्वारा आदिवासी नेता एवं कांग्रेस सरकार में मंत्री कवासी लखमा के विवादित नीम पर बयान जारी करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास द्वारा जो भी मनाया गया है वह पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के ऊपर ही बनाया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

यह बात सभी लोग जानते हैं कि भाजपा मीडिया विभाग में डॉ. रमन सिंह के सबसे करीबी प्रवक्ता गौरीशंकर ही है इसके पूर्व में भी भाजपा प्रवक्ता द्वारा जब एक गरीब जमेटो कर्मचारी के साथ मारपीट एवं दुर्घटना करने की बात आई थी और थाने में एफ आई आर के समय जब 15 साल से कमीशन खोरी और सत्ता के अहंकार में चूर भाजपा प्रवक्ता द्वारा महिला पुलिस इंस्पेक्टर के साथ जब बदसलूकी की गई और उसके विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया तो पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने सबसे करीबी प्रवक्ता का खुलकर साथ दिया था।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि अब जब भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास के द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक बेहद आपत्तिजनक मीम बनाकर सुहागनो के त्यौहार करवाचौथ का मखौल उड़ाया गया और आदिवासी मंत्री कवासी लखमा को शराब की बोतल पकड़ कर करवाचौथ जैसे पवित्र त्योहार और मजाक उड़ाया है।

इससे हिन्दू धर्म का अपमान हुवा है और आदिवासी समाज को शराब पीने वाला साबित किया जा रहा है इसे देख प्रदेश के लाखो आदिवासी समाज अपमान महसूस कर रहे है।

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से पूछा है कि क्या वह भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास के पक्ष में खड़े हैं क्या वह नहीं अपने सबसे निकट प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास को हिंदू धर्म के अपमान और आदिवासी समाज का अपमान करने वाला आपत्तिजनक मीम बनाने का आदेश दिया था इस सवाल का जवाब पूर्व मुख्यमंत्री से सुहागन महिलाएं और आदिवासी समाज तत्काल चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *