कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर कराया सर्वे,सुषमा स्वराज ने ट्वीट को किया रिट्वीट

नईदिल्ली।विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। सुषमा स्वराज ने इस बार कांग्रेस के एक सर्वे ट्वीट को रिट्वीट किया।दरअसल, कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक सर्वे कराया था। इसमें सवाल पूछा गया है ‘क्या आप मानते हैं कि इराक में मारे गए 39 भारतीयों के मामले में विदेश मंत्री के तौर पर सुषमा स्वराज की यह सबसे बड़ी असफलता है?’ सर्वे में जो रिजल्ट आये वो चौकाने वाले थे।इसमें 24 फीसद लोगों ने सुषमा स्वराज को फेल बताया तथा 76 फीसद लोगों ने सुषमा स्वराज के पक्ष में बोला। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कांग्रेस के ट्विट को रिट्वीट किया है।

इस पोल में 24 घंटे में 2500 से ज्यादा लाइक्स मिले और 4500 से ज्यादा कमेंट्स आए। इस पोल पर 33,879 हजार से ज्यादा वोट्स पड़े। सुषमा स्वराज ने रि-ट्वीट किया तो लोगों ने कांग्रेस का मजाक बनाना शुरू कर दिया।आपको बता दें, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इराक में लापता हुए 39 भारतीयों की मौत की पुष्टि के बाद केंद्र सरकार पर उठ रहे सवालों का प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब दिया था।

लोकसभा में इससे जुड़े अपने बयान के वक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया की अगुवाई में कांग्रेस सदस्यों के हंगामे का जिक्र करते हुए विदेश मंत्री ने इसे ‘ओछी राजनीति’ करार दिया था। सुषमा ने कहा था कि कांग्रेस अब मौत पर भी राजनीति करने पर उतर आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *