कांग्रेस मुक्त भारत की ओर बढ़ता कदम – धरमलाल

Editor
2 Min Read

dharam kausikरायपुर— पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। धरमलाल कौशिक ने मीडिया को बताया कि परिणाम ने सरकार के विकास नीति और और भाजपा के एजेन्डा पर मुहर लगाया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने कहा है कि पांच राज्यों के चुनाव परिणाम ने कांग्रेस को आइना दिखा दिया है।  भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव परिणाम पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि देश की जनता ने नरे्द्र मोदी सरकार के विकास एजेन्डा पर जीत का मुहर लगा दिया है।

                  धरमलाल कौशिक ने मीडिया को बताया कि  सबका साथ सबका विकास पर जनता ने एक बार फिर विश्वास जताया है। कौशिक ने कहा कि परिणाम यह बताते हैं कि जनता, भाजपा के आव्हान कांग्रेस मुक्त भारत को धरातल पर कार्यान्वित कर रही हैं। कौशिक ने कहा कि वे छत्तीसगढ़ भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा असम राज्य में पार्टी का नेतृत्व कर रहे मुख्यमंत्री पद के उम्मीवार सर्वानंद सोनवाल को बधाई देते हैं। धरम लाल ने इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद करते है कि कार्यकर्ताओं की मेहनत इसी तरह रंग लाएगी और भारत कांग्रेस मुक्त होगा।

close