इंडिया वाल

कांग्रेस MLA के बेटे ने अस्पताल में घुस कर युवक को पीटा, एफआईआर दर्ज

Bengaluru, Bjp, Congress, Congress Mla Son Attacks Youth,बेंगलुरू-बेंगलुरू मे एक कांग्रेस एमएलए के बेटे की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। कांग्रेस विधायक एन ए हारिस के बेटे मोहम्मद नलपद ने एक मशहूर रेस्टोरेंट में एक युवक पर कथित रूप से हमला किया जिसके बाद से युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतना ही नहीं नलपद पर पीड़ित युवक को अस्पताल में जाकर धमकाने का भी आरोप है। इस मामले की एफआईआर में  नलपद समेत 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसमें से 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। गौरतलब है कि पीड़ित युवक विद्वत डिनर करने रेस्टारेंट में पहुंचा था। जहां कहा-सुनी के बाद विधायक के बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक की पिटाई कर दी।

आरोपी नलपद का गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ और उसने अस्पताल में घुसकर पीड़ित युवक और उसके भाई की बुरी तरह से पिटाई कर दी।मामला प्रकाश में आने के बाद कांग्रेस विधायक हारिस ने देर रात अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का हाल-चाल लिया और कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस विधायक एन ए हारिस पर मामले को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए तत्काल निलंबन की मांग की।

जब नाराज सीएम ने लगााई सवालों की झड़ी..भाजपा नेताओं पर उतारा गुस्सा ..पूछा कहां है 20 साल का विकास..क्यों रखा गया मरवाही को सुविधाओं से दूर..
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS