कांच तोड़कर लाखो की उठाईगिरी

बिलासपुर— लिंक रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के सामने से दिन दहाड़े तीन बैंक का एक पूर्व कर्माचारी उठाईगिरी का शिकार हो गया है। मामले की जानकारी लगते ही तारबाहर पुलिस बंद कार से तीन लाख 31 हजार से भरे बैग को पार करने वाले उठाईगिर की तलाश शुरू कर दी है।

                   मिली जानकारी के अनुसार एचडीएफसी बैंक का पूर्व कर्मचारी आज दोपहर उठाईगिरी का शिकार हो गया है। पीड़ित का नाम आनंद कुमार राजपूर बताया जा रहा है। आनंद कुमार एचडीएफसी बैंक के पूर्व कर्मचारी भी रह चुके हैं। आज दोपहर पंचायत का पैसा निकालने एचडीएफसी बैंक गए थे। बैंक से तीन लाख 31 हजार रूपए निकालकर उन्होंने एक बैग के साथ सामने खड़ी अपने कार में रख दिया। इस दौरान उन्होंने कार का सीसा बंद कर दिया था। इसके बाद चाय पान करने कार के बगल में ही एक गुमटी के पास खड़े थे।

                                                     चाय पान के बाद जब आनंद कुमार गाड़ी के पास पहुंचे तो कार का सीसा टूटा पाया। कांच अंदर और विखरा हुआ था। उन्होंने देखा कि कार के अन्दर की डिग्गी टूटी हुई थी। जिसमें उन्होंने पंचायत का रकम रखा था। समझते उन्हें देर नहीं लगी और तत्काल तारबाहर थाने पहुंचकर रकम गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। कार में रखे तीन लाख 31 हजार रूपए गायब होने की जानकारी लगते ही आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंचे। फिलहाल मामले में पुलिस पूछताछ चल रही है। वहीं पुलिस शहर में नाकाबंदी कर अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *