कांजी हाउस चारा चोरोें को महापौर की फटकार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

IMG-20150903-WA0034बिलासपुर— महापौर किशोर राय ने आज मोपका स्थित कांजी हाउस का औचक निरीक्षण किया। पशुओं की देखभाल की जानकारी के बाद प्रभारी से रखरखाव को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कांजी हाउस में होने वाली अनियमितिता को लेकर जमकर फटकारा। मौके पर निगम उपायुक्त रात्रे और एक अन्य सहयोगी को कांजी हाउस व्यवस्था को ठीक-ठाक निर्देश देने के साथ ही सतत मानिटरिंग कर रिपोर्ट देने को कहा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                         लगातार मिल रही शिकायत के मद्देनजर महापौर किशोर राय ने आज मोपका स्थित कांजीहाउस का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान व्यवस्था को लेकर अंसतोष जाहिर करते हुए प्रभारी को फटकार लगाते हुए साथ में निरीक्षण करने पहुंचे दो अन्य उपायुक्तों को भी सख्त लहजे में आवश्यक दिशा निर्दश दिया।

                            महापौर किशोर राय ने कहा कि पशुओं को चारे आदि की व्यवस्था में किसी प्रकार की शिकायत अब उन नहीं आनी चाहिए। पशुओं के पोषण आहार के बारे में उन्होंने कहा कि निगम प्रशासन कांजी हाउस में बंद किसी भी जानवर के स्वास्थ्य को लेकर हमेशा चिंतित रहा है। यदि इसके बाद भी उनके पोषण में कमी या फिर रखरखाव में लापरवाही की शिकायत मिलती है तो संबधित व्यक्ति सजा के लिए तैयार रहे।

                       निरीक्षण के दौरान महापौर ने निगम के बिजली प्रभारी को कांजी हाउस में तत्काल बिजली व्यवस्था को दुरूस्त करने का निर्देश दिया। किशोर ने कहा कि पशुओं की स्वास्थ्य की भी जिम्मेदारी हमारी है। कांजी हाउस में जो भी जानवर हैं उनके स्वास्थ्य पर भी सतत निगरानी रखा जाए।

close