कार्यशाला में अमर ने कहा..मतगणना के दौरान रहें सतर्क..छोटी सी चूक बन जाएगी परेशानी..बताया..मुश्किल है गफ्फार की कमी को पाटना

बिलासपुर—24 दिसम्बर को मतगणना के दौरान नगर निगम बिलासपुर के सभी भाजपा पार्षद प्रत्याशी मतगणना एजेंट और इलेक्शन एजेंटो को पूरी मुस्तैदी के साथ पैनी नजर रखनी होगी। पल पल की गतिविधियों से खुद को अपडेट रखना होगा। यह बातें भाजपा कार्यालय में आयोजित पार्षद प्रत्याशियों मतगणना एजेंटो और इलेक्शन एजेंटो के प्रशिक्षण के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री और नगरीय निकाय चुनाव के भाजपा प्रदेश प्रभारी अमर अग्रवाल ने कही।
 
             भाजपा कार्यालय में आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान अग्रवाल ने प्रत्याशी एजेंटो को मुस्तैदी के साथ वोटों की गिनती पर नजर रखने को कहा। कार्यकर्ताओं को अमर ने बताया कि एक छोटी से चूक हुई बड़ी गलती साबित हो सकती है। इस दौरान अग्रवाल ने कुछ टिप्स भी दिए। साथ ही उन्होने कहा कि एक-एक वोंट महत्वपूर्ण होता है। हम सबकी जवाबदेही है कि 24 दिसम्बर मंगलवार को मतगणना स्थल पर निर्धारित समय से आधा घंटा पूर्व पहुॅचकर अपना कार्य सजकता से करें।
 
              सांसद अरूण साव ने प्रत्याशियों को संबोधित किया। उन्होेने बताया कि बैलेट पेपर से प्रदेश सरकार ने जानबूझकर नगरीय निकाय चुनाव कराए है। सरकार को हार का डर शुरू से सता रहा था। लोकसभा की तरह प्रदेश के निकाय चुनाव में कांग्रेस का सुपड़ा साफ होना तय है। हमे पुरी मुस्तैदी के साथ मतगणना के दौरान काम करना है। किसी भी प्रकार की समस्या होने या जानबूझकर समस्या पैदा करने वालों के खिलाफ शिकायत कर आपत्ति दर्ज कराना है।
 
                इस दौरान भाजपा के अन्य नेताओं ने भी कार्यकर्ताओं को जरूरी टिप्स दिए। साथ ही जीत की अग्रिम बधाई भी दी। सभी नेताओं ने आश्वासन दिया कि नगर निगम बिलासपुर का महापौर भाजपा का ही होगा। बैठक में जिला अध्यक्ष समेत बेलतरा विधायक रजनीश सिंह, महापौर किशेर राय, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष पूजा विधानी, सभापति अशोक विधानी, गुलशन ऋषि, जुगल अग्रवाल, निम्मा जीवनानी, संदीप दास, अजीत सिंह भोगल, चन्द्रप्रकाश मिश्रा, बी.आर. महोबिया सहित सभी 70 वार्डो के भाजपा पार्षद प्रत्याशी सहित उनके निर्वाचन अभिकर्ता एवं गणन अभिकर्ता उपस्थित थे।
 
कांग्रेस नेता शेख गफ्फार को श्रद्धांजलि
 
                  भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व बीडीए अध्यक्ष शेख गफ्फार के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। श्रद्धाजंलि देकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से आशीर्वाद मांगा। पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि स्वर्गीय शेख गफ्फार सर्वमान्य और लोकप्रिय नेता के रूप में पहचान थी। उनके निधन से बिलासपुर के राजनीतिक पटल पर जो क्षति पहुॅची है उसकी भरपाई कर पाना असम्भव है। उनकी कमी हम सबको सदैव महसूस होती रहेगी। सांसद अरूण साव ने भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व बीडीए अध्यक्ष शेख गफ्फार के निधन पर दुख व्यक्त किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *