कालरी मजदूरों के बीच बाबा की चौपाल…कर्मचारियों से मांगा सुझाव..टीएस ने कहा घोषणा पत्र में करेंगे शामिल

कोरिया— नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस नेताओं के साथ सघन जनसम्पर्क अभियान के तहत कालरी कर्मचारियों के साथ समय बीताया। कालरी मजदूरों से बातचीत कर उनके दैनिक दिनचर्या की जानकारी ली। रूटीन में आने वाली परेशानियों को समझा। बेहतर कल के लिए मजदूर और अधिकारियों से सुझाव मांगा। सुझावों को कांग्रेस घोषणा पत्र में शामिल करने का आश्वासन  दिया।
                                          विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ कोरिया जिले के चिरमिरी कोयला खदान कर्मचारियों से रूबरू हुए। टीएमस सिंहदेव ने कालरी कर्मचारियों से उनके दिनचर्या की जानकारी ली। दैनिक जीवन में आने वाली परेशानियों को समझने का प्रयास किया।
              चर्चा के दौरान मजदूरों और अधिकारियों ने अपनी परेशानियों और समस्याओं को खुलकर सामने रखा। कर्मचारियों के परिवार और बच्चों के हितो को लेकर मौके पर उपस्थित लोगों ने कई महत्वपूर्ण सुझाव दिए। उपस्थित लोगों से टीएस ने बताया कि सभी सुझावों को कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा।
                                        कालरी कर्मचारियों से बातचीत के दौरान टीएस सिंहदेव समर्थको और कांग्रेस नेताओं के साथ चिरमिरी अन्डर ग्राउण्ड आर-6 माइन्स का अवलोकन किया। काम काज के तरीकों के बारे में पूछा। इस दौरान टीएस के साथ आशीष अवस्थी समेत कालरी वर्कर विशेष रूप से मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *