किन्नर लगाएंगे जोगी कांग्रेस की नैया पार….सैकड़ों ने ली पार्टी सदस्यता..पूर्व सीएम ने कहा संगठन होगा मजबूत

रायपुर— जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमों अजीत प्रमोद जोगी ने छत्तीसगढ़ किन्नर समुदाय के सैकड़ों लोगों का अपने हाथों से पार्टी में स्वागत किया है। जोगी ने पार्टी नियमानुसार किन्नरों को जनता कांग्रेस प्रवेश दिलाया। कार्यक्रम के दौरान जोगी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि किन्नर समुदाय ने पार्टी की रीति नीति पर आस्था जाहिर की है।

             पार्टी प्रवक्ता भगवानू नायक ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि छत्तीसगढ किन्नर समाज ने जनता कांग्रेस पार्टी के प्रति आस्था जाहिर की है। सैकड़ों लोगों ने पार्टी सुप्रीमों अजीत जोगी के हाथों पार्टी में प्रवेश लिया है। नायक ने बताया कि किन्नर समुदाय प्रमुख शैली राई की अगुवाई में शनिवार को सिविल लाइन स्थित जोगी निवास  पहुंचे। जोगी ने सभी का पार्टी में स्वागत किया। सदस्यता दिलाकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कहा।

     सदस्यता अभियान के दौरान जोगी ने कहा कि समाज में किन्नर समुदाय का अहम स्थान है। प्रत्येक शुभ कार्यों में किन्नर समुदाय की उपस्थिति और उनकी दुआ से समाज और परिवार में बरकत होती है। किन्नर समुदाय के जुड़ने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

                     इस अवसर पर किन्नर समुदाय की प्रमुख शैली राई गुरु ने कहा कि छत्तीसगढ़ के माटी पुत्र अजीत जोगी ने राज्य गठन के बाद पहले मुख्यमंत्री बने। उन्होने छत्तीसगढ़ राज्य को देश और दुनिया में नई पहचान दिलाई । जोगी शासनकाल में चारों तरफ खुशहाली और हरियाली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *