किलाबंदी चेकिंग में 71 हजार की वसूली

railwaal_picasa- Copyबिलासपुर— चांपा स्टेशन में किलाबंदी टिकट चेकिंग अभियान में रेल प्रशासन को 71 हजार रूपए से अधिक का मुनाफा हुआ है। किलाबन्दी टिकट चेकिंग अभियान कुल 21 गाड़ियों में चलाया गया। इस दौरान वाणिज्य निरीक्षक, टीटीई और आरपीएफ स्टाफ मौजूद था।

              किलाबन्दी टिकट चेकिग अभियान में कुल दर्ज 324 मामलों में रेल प्रशासन ने यात्रियों से 71,510 रूपये जुर्माना वसूला। बिना टिकट के 115 मामलों के अलावा अनियमित टिकट के 56, बिना बुक लगेज के 136, गंदगी फैलाने के 17 मामलों दर्ज किये गए थे।

पोरबंदर-हावडा-पोरबंदर में अतिरिक्त कोच

बिलासपुर–रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की भीड़़ को देखते हुए पोरबंदर-हावडा-पोरबंदर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में अतिरिक्त अस्थायी कोच लगाने का फैसला किया है।  पोरबंदर-हावडा-पोरबंदर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में पोरबंंदर से एक स्लीपर 12 और 13 अप्रैल जोड़ा जाएगा। अहमदाबाद से अतिरिक्त स्लीपर कोच 14 और 15 अप्रैल को जुड़ेगा।

13 घंटे बंद रहेगा फाटक

बिलासपुर—बिलासपुर रेल मंडल के चांपा यार्ड स्थित मानव सहित समपार बिर्रा फाटक से 15 अप्रैल 2017 को आवागमन बंद रहेगा। अप लाइन में शनिवार रात्रि 8 बजे से 16 अप्रैल 2017 रविवार सुबह 11 तक आवश्यक मरम्मत कार्य किया जाएगा। समपार पर मरम्मत कार्य के दौरान यातायात के लिए वैकल्पिक व्यवस्था हसदेव ब्रिज के नीचे से किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *