कुली में पलटी बस..पांच लोगो की हालत गंभीर

IMG-20151023-WA0005बिलासपुर— सीपत थाना क्षेत्र के कुली में बस पलटने की खबर है। बस बिलासपुर से सीपत की ओर जा रही थी। इसी दौरान मवेशियों के बचाने के फिराक में ड्रायवर बस से नियंत्रण खो बैठा। जिससे बस पलट गयी है। बस में सवार करीब 5-6 लोगों को गंभीर चोट पहुंची है। जिसका इलाज सिम्स में चल रहा है।

                       जानकारी के अनुसार बिलासपुर से सीपत की तरफ जा रही एक बस कुली गांव के पास पलट गयी है। बस में करीब 25 से 30 सवारी बैठे थे। इसमें पांच छः लोगों को गंभीर चोट पहुंची है। गंभीर रूप से घायल लोगों को सिम्स लाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

           सीपत थाना प्रभारी विलियम टोप्पों के अनुसार बस में करीब 25 से अधिक लोग सवार थे। बस जब कुली गांव के पास पहुंची तो सड़क को मवेशियों ने घेर रखा था। इसके पहले बस सुरक्षित निकलता एक बछिया सड़क पर भागने लगी। बछिया को बचाने के चक्कर में ड्रायवर ने बस से नियंत्रण खो दिया। जिसके चलते यात्री समेत बस पलट गयी है।

                         टोप्पों ने बताया कि बस में यात्रियों को ज्यादा चोट नहीं पहुंची है। सूचना मिलते ही सीपत पुलिस मौके पर पहुंच गयी। घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया है। गंभीर रूप से घायलों को सिम्स भेजा गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

             मालूम हो कि मोपका- सीपत के बीच मवेशियो के चलते पहले भी इस प्रकार हादसा हो चुका है। करीब दो महीने पहले एक ट्रक ने लगरा के पास करीब 10 मवेशियों को रौंद दिया था। इसी तरह का एक हादसा मोपका के आगे भी हुआ। जिसमें कुछ मवेशी मर गये थे। पशुओं को बचाने के चक्कर में ट्रक मोपका के पास डिवाइडर से टकरा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *