केजरीवाल बोले – दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ की भी होगी तरक्की

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर में 72 विधानसभाओं में मतदान 20 नवंबर को होने वाला है। इस चुनाव में खास बात यह है कि जनता के लिए विकल्प की कमी नहीं है।आम आदमी पार्टी के रूप में छत्तीसगढ़ में एक ईमानदार विकल्प मौजूद है।इसी कड़ी में आज दूसरे चरण का चुनाव प्रचार अंतिम दौर में पहुंच चुका है।इस बीज दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गूगल हैंगआउट व फेसबुक के माध्यम से छत्तीसगढ़ की जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि अच्छे सरकार स्सूल-अस्पताल चाहिए,तो आम आदमी पार्टी की छ्त्तीसगढ़ में भी ईमानदार सरकार बनानी पड़ेगी।साथ ही केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस को भ्रष्ट बताते हुए कहा है कि नागनाथ और सांपनाथ बताया।साथ ही ये भी कहा कि बोफोर्स और राफेर्स घोटाले वालों से मुक्त के लिए छत्तीसगढ़ में भी झाड़ू चलानी जरुरी है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

आगे अरविंद केजरीवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में खुशहाली लानी है तो आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी पड़ेगी और क्योंकि इसकी मिसाल हमने दिल्ली वासियों की जीवन में आज आम आदमी पार्टी की सरकार खुशहाली लेकर आई है इसलिए छत्तीसगढ़ियों को भी इस विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के सरकार बनाएं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close