मेरा बिलासपुर

केन्द्रीय रक्षा मंत्री पर्रीकर 16 को बिलासपुर में

unnamed (2)

बिलासपुर केन्द्रीय  रक्षा मंत्री  मनोहर पर्रीकर 16 अगस्त बिलासपुर आ रहे हैं। वे   दिल्ली से रायपुर पहुॅचेंगे। श्री पर्रीकर रायपुर से दोपहर बजे हेलीकाप्टर से बिलासपुर प्रस्थान कर दोपहर 2.40 बजे एस.ई.सी.एल के हेलीपेड में पहुॅंचेंगे। वे दोपहर2.45 से 3.45 बजे तक बिलासपुर में आयोजित युवा समागम कार्यक्रम में भाग लेने के पश्चात् दोपहर बाद  3.50 बजे एस.ई.सी.एल हेलीपेड से रायपुर रवाना होंगे तथा वे रायपुर से सायं 5.05 बजे मुम्बई के लिए प्रस्थान करेंगे। 
                
16 अगस्त को ही दोपहर दो बजे वनवासी विकास समिति बिलासपुर के निर्माण प्रकल्प द्वारा लाल बहादुर शास्त्री स्कुल परिसर स्थित देवकीनन्दन दीक्षित सभाभवन में आयोजित युवा संगम में भाग लेंगे। इस आयोजन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक  दीपक विस्पुते मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहेंगे। वहीँ समारोह की अध्यक्षता प्रदेश के नगरीय निकाय मंत्री  अमर अग्रवाल करेंगे। शिक्षा एवम आदिम जाति मंत्री  केदार कश्यप भी इस मोके पर उपस्थित रहेंगे। वनवासी विकास समिति की जिला इकाई के अध्यक्ष  बृजेश शुक्ला ने बताया की इस कार्यक्रम में प्रदेश  के मुख्यमंत्री डा रमन सिंह के भी पहुंचने की संभावना है।

पटवारी से तंग आकर किसान ने की आत्महत्या.. सुसाइड नोट में लिखा..5 हजार रिश्वत दिया फिर भी नहीं काटा पर्ची..6 महीने तक घुमाया..बेटे को कहा..परिवार का रखना ध्यान
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS