कोचियों के खिलाफ आबकारी टीम की कार्रवाई…फरार आरोपी गिरफ्तार…दो को मिली जमानत..

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— मोहर्रम त्योहार के ड्राय डे में मस्तूरी क्षेत्र के विद्याडीह टांगर में आबकारी विभाग की छापामार कार्रवाई के फरार आरोपी को आबकारी विभाग ने पकड़ कर जेल भेज दिया है। आज विद्याडीह टांगर में आबकारी की टीम ने छापामार कार्रवाई कर दो आरोपियों को अवैध रूप शराब बेचते पकड़ा है। दोनों आरोपियों को आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जमानत पर रिहा कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                    आबकारी विभाग ने 21 सितम्बर को विद्याडीह टांगर में  छापामार कार्रवाई के दौरान दो स्थानों से करीब 10 लीटर शराब बरामद किया था। कुछ आरोपी तो पकड़े गए लेकिन सुशील बंजारे फरार हो गया। आबकारी विभाग ने आज फिर सुबह छापामार कार्रवाई कर विद्याडीह टांगर से अवैध रूप से शराब बनाकर बेचने वालों के ठिकानों पर कार्रवाई की है।

               आबकारी दारोगा आशीष सिंह ने बताया कि दोनों जगह से एक-एक आरोपी को पकड़ा गया। दोनों के पास से कुल मिलाकर पांच लीटर से अधिक शराब बरामद किया गया। पुलक बंजारे पिता मनहरण बंजारे और गनपत के खिलाफ 34(1)(क) के तहत मामला दर्ज कर जमानत पर छोड़ दिया गया।

          आशीष सिंह ने बताया कि विद्याडीह टांगर गांव  में 21 सितम्बर को छापामार कार्रवाई के दौरान सुशील बंजारे के पिता को नोटिस देकर आरोपी को जल्द सरेन्डर करने को कहा गया। आज उसके माता पिता ने सुशील बंजारे को सामने पेश किया। आरोपी पुलक बंजारे का भाई है। उसके खिलाफ पहले से ही 34(2) और 59 (क) के तहत मामला दर्ज है। गिरफ्तारी के बाद सुशील बंजारे को जेल भेज दिया गया है।

                विद्याडीह टांगर में छापामार कार्रवाई में प्रमुख रूप से आशीष सिंह के अलावा गोपाल साहू,नितिन शुक्ला, सीमा गुप्ता,निलेश जैन शामिल थे।

close