मेरा बिलासपुर

कोटवारों की जमीन पर मंत्रियों की नजर…मितानीन जोश के साथ लड़ें…जोगी देगा आपके साथ

6(2)रायपुर— पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कोटवार संघ और मितानिन दीदीओ के आंदोलन का समर्थन किया। बूढ़ा तालाब स्थित धरना स्थल पहुंचकर 20,000 प्रदर्शनकारियों का मनोबल बढ़ाया।

               रायपुर स्थित बूढ़ातालाब के पास अजीत जोगी ने कोटवार संघ के मंच से कहा कि मेरे 3 वर्षीय काल में कभी भी कोटवार को छोटा नहीं समझा। सबसे कम वेतन में कोटवार ऐसे कर्मचारी हैं जो गांव की देखरेख करते हैं। गांव के दुख दर्द को शासन तक शासन तक और शासन के निर्देशों को गांव तक पहुंचाते हैं। आज सरकार के कर्णधार मंत्री की नजर गांव की जमीन पर है। एक तरफ सरकार के मंत्री सरकारी जमीन पर कब्जा कर पांच सितारा रिसॉर्ट बना रहे हैं। दूसरी तरफ सरकार की नजर अब कोटवारों जमीन पर है। जैसे आंतक का अंत निश्चित है..उसी तरह इस सरकार का भी बहुत जल्द होने वाला है।
                          जोगी ने अपने भाषण में कोटवारों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि बहुत आप लोगों का मान सम्मान मिलने वाला है। जोगी से मिले समर्थन से उत्साहित हजारों कोटवारो ने मंच से “अबकी बार जोगी सरकार” के नारे लगाए। जोगी ने मितानीन संघ के मंच पर कहा कि आपलोग अपनी लड़ाई जोश के साथ लड़ें। अपने को किसी से कम न समझे…क्योंकि आपके साथ “अजीत जोगी” है ।

बालिकाओ ने बाँधी डॉ रमन को राखी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS