मेरा बिलासपुर

कोटा पुलिस की बड़ी कार्रवाई…पुलिस कप्तान का निर्देश…छापामारी में 170 लीटर शराब बरामद…5 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर— जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस कप्तान आरिफ शेख के निर्देश पर कोटा पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर गनियारी में भारी मात्रा में शराब का अवैध जखीरा बरामद किया है। पुलिस की माने तो क्षेत्र में लंबे समय से हाथभट्ठी शराब का कारोबार चल रहा था। मुखिबर की सूचना पर तस्दीक के बाद पुलिस कप्तान के निर्देश पर छापामार कार्वाई की गयी। मौके से 170 लीटर से अधिक शराब बरामद किया गया।
                   एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि पुलिस को लगातार जानकारी मिल रही थी कि कोटा थाना क्षेत्र के गनियारी में कुछ लोग शराब का अवैध कारोबार कर रहे हैं। पुलिस कप्तान आरीफ शेख को जानकारी मिली कि गनियारी-बेलटुकरी में हाथ भठ्ठी शराब चोरी छिपे लम्बे समय से बनाया जा रहा है। लोग शराब का अवैध कारोबार भी कर रहे हैं।
                अर्चना झा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस कप्तान के निर्देश पर छापामार कार्रवाई के पहले मामले को तस्दीक किया गया। इसके बाद कोटा थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी। साथ ही कोचियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया गया। कोटा पुलिस ने तत्काल सुबह छापामार कार्रवाई कर तस्दीक किए आरोपीयो के मकान से 170 टर कच्ची शराब को जब्त किया है।
                  इस दौरान पुलिस ने शराब बनाने के कारोबार में शामिल पांच आरोपियों को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों के नाम आदिम वर्मा, नरेंद्र वर्मा,  रामायण वर्मा, जालिम वर्मा और गुरुवर वर्मा है। इसके अलावा लोग बचने में कामयाब भी हो गए। पुलिस की ऐसे लोगों पर लगातार नजर है। आने वाले समय में भी रहेगी। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट 34(2)के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को जेल भी भेज दिया गया है।

बांधी ने दिया अनुसूचित जाति मोर्चा को मंत्र...जन जन को देंगे विकास यात्रा का संदेश..चौथी बार भी बनाएंगे सरकार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS