मेरा बिलासपुर

कोयला सहकारी समिति की 16 को आमसभा

IMG_20151123_125848बिलासपुर–  सहकारिता चुनाव 2015 अंतर्गत कोयला कर्मचारी गृह निर्माण एवं कल्याण सहकारी समिति लगरा चुनाव के लिए भरे गए नामांकन की सूची को आज चुनाव अधिकारी मुकेश अग्रवाल ने आज जारी कर दिया है। प्रत्याशी अपना  नामांकन गुरूवार को सुबह  11 से एक बजे वापस ले सकते हैं।

प्रबंधकार्यकारिणी समिति के निर्वाचन विषयक रिर्टनिंग अधिकारी मुकेश अग्रवाल ने  8 नवंबर को भरे गए नामांकन पत्रों की जांच कर आज वैध नामों  की सूची का प्रकाशन कर दिया है। अग्रवाल ने बताया कि संस्था के 11 संचालक पदों के लिए आरक्षण के अनुसार निर्धारित अनारक्षित वर्ग से 8 पदों के लिए दिवाकर झा, ए.पी. सिंह, प्रभाष कुमार सिंह, ओ.पी. नवरंग, अखिलेश कुमार शुक्ल, अकबर खान, डी.सी.मिलन, प्रणव कुमार सिन्हा, भगवान पंडित, सनत कुमार साहू, के निर्देशन पत्र वैध पाए गए हैं।

उन्होने बताया कि अनारक्षित वर्ग से महिलाओंके लिए निर्धारित दो पदों पर संगीता वझलवार, वहीदा मुश्ताक को निर्विरोध जीत मिल सकती है।  अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए निर्धाथ्रत एक पद है। एक पद के लिए नरेन्द्र राठौर और रामानारायण श्रीवास प्रत्याशी होंगे। अनु. जाति एवं अनु.जनजाति के दो पदों के लिए कोई नाम प्राप्त नहीं हुआ है।

गुरूवार 10 दिसंबर को  नाम वापसी का अंतिम दिन है। प्रत्याशी सुबह 11 से 01 बजे अपना नाम वापस ले सकते हैं। 16 दिसंबर को विशेष साधारण सम्मेलन में मतदान और मतगणना के बाद संचालकों के नाम का एलान किया जाएगा।  21 दिसंबर 2015 को संचालक बोर्ड की पहली बैठक होगी। बैठक में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और अन्य सहकारी संस्थाओं के प्रतिनिधियों का निर्वाचन होगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS