कोरोना की फिर दस्तक,अब न लगे लॉकडाउन इसके लिए सभी को करना होगा यह काम…जानिए डॉ. देवेन्दर सिंह ने CGWALL से क्या कहा

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।छत्तीसगढ़ में कोरोना की दस्तक फिर सुनाई दे रही है। पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में जिस तरह लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। साथ ही छत्तीसगढ़ में भी संक्रमित लोगों की गिनती बढ़ती जा रही है। इसे लेकर व्यवस्था के जिम्मेदार लोगों की चिंता भी बढ़ रही है। सभी का मानना है कि मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और हैंड वाशिंग के जरिए ही कोरोना का सावधानी के साथ बचाव किया जा सकता है। इस संबंध में CGWALL.COM ने जाने-माने चिकित्सक और सामाजिक सरोकार से जुड़े डॉ. देवेंद्र सिंह से बातचीत की। उन्होंने कहा कि हम दोबारा लॉकडाउन का मुकाबला करने की स्थिति में नहीं है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

लॉक डाउन कोरोना का स्थाई इलाज भी नहीं है। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसे देखते हुए कोरोना से बचाव और सावधानी के लिए हर एक व्यक्ति को सजग और जिम्मेदार बनना पड़ेगा। उन्होंने पहले से संक्रमित हो चुके लोगों और वैक्सीन लगवाने वालों के संबंध में भी एक विशेषज्ञ के नाते अपने विचार रखें। डॉ. देवेंद्र सिंह से हुई बातचीत आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close