मेरा बिलासपुर

कोरोना के भय से कार्यालय खाली.. बीईओ ने कहा..टेस्ट का इंतजार.. रिपोर्ट आने पर सामुहिक टेस्ट का फैसला

बिलासपुर— दो दिन पहले बिल्हा विकास खण्ड कार्यालय के प्यून ने अधिकारी को बताया कि उसे सर्दी खांसी औरछींक के साथ हरारत की शिकायत है। इसके बाद वह सिम्स में कोरोना टेस्ट कराने पहुंच गया। डाक्टर ने प्यून को सेल्फ क्वारंटीन पर रहने को कहा। खबर के बाद कार्यालय में तहलका मच गया। सभी कर्मचारी कार्यालय छोड़कर फरार हो गए।

                          दो दिन पहले खण्ड शिक्षा विभाग के प्यून ने अधिकारी को बताया कि उसे सर्दी खांसी और बुखार आ रहा है। उसे लगता है कि कोरोना हो गया है। इतना सुनते ही अधिकारी ने प्यून यादव को तत्काल सिम्स पहुंचकर चेकअप कराने को कहा।

              इसके प्यून यादव सिम्स पहुंचा। उसने डाक्टर को लक्षण बताया। डाक्टर ने रिपोर्ट लेने के बाद यादव से कहा कि वह कार्यालय ना जाए। 14 दिनों तक अपने घर में लोगों से अलग होकर सेल्प क्वारंटीन रखे। इसके बाद यादव ने मामले की जानकारी खण्ड शिक्षा अधिकारी को दी। खण्ड शिक्षा अधिकारी ने उसे कार्यालय नहीं आने की बात कही। प्यून यादव की खबर कार्यालय में बिजली की तरह दौड़ गयी। इसके बाद सभी लोग कार्यालय छोड़कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि खण्ड शिक्षा अधिकारी ने कार्यालय को सेनेटाइज करने का आदेश दिया है। साथ ही सभी को टेस्ट कराने की बात कही है।

                 बताया जा रहा है कि कार्यालय का प्यून यादव बृहस्पति बाजार में रहता है। इस समय सेल्फ क्वारंटीन में चला गया है। लेकिन कार्यालय में यादव के सम्पर्क में आने वालों की हालत खराब है। लोग अब दिन गिन रहे हैं। साथ ही यादव की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

CM भूपेश की वर्चुअल कान्फ्रेंस,गुरुवार को महापौर-नगर निगम आयुक्तों से कोरोना की रोकथाम व टीकाकरण को लेकर चर्चा

                        इधर चर्चा है कि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि प्यून को कोरोना नहीं हो। लोगों ने बताया कि कुछ दिन पहले ही प्यून ने प्रवासी मजदूरों की आवभगत की थी। 

अब सभी कर्मचारियों का होगा टेस्ट..बीईओ 

             बिल्हा खण्ड शिक्षा अधिकारी पीएस बेदी ने बताया कि यादव का कोरोना टेस्ट यदि पोजीटिव आता है तो विभाग के सभी अधिकारियों का टेस्ट होगा। अधिकारी ने बताया कि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि यादव का टेस्ट नेगेटिव भी आ सकता है। बहरहाल सभी कर्मचारियों को घर परिवार में सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है। 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS