इंडिया वाल

कोरोना से निपटने को लेकर फर्जी दावों के बजाय पारदर्शी नीति अपनाए यूपी सरकार

दिल्ली।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लखनऊ में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने की पृष्ठभूमि में शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की BJP सरकार को कोविड-19 से निपटने को लेकर फर्जी दावे करने के बजाय ठोस एवं पारदर्शी नीति अपनानी चाहिए।प्रियंका गांधी की यूपी सरकार पर निशाना-प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लखनऊ में बैठकर ही उत्तर प्रदेश सरकार कोरोना से लड़ने के बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन वहीं से दो किलोमीटर पर उनके दावों की पोल खुल रही है। प्रदेश में कोरोना की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में सरकार को झूठे दावों की बजाय सुदृढ़ व पारदर्शी नीतियों से काम लेना होगा।’CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये और रहे देश प्रदेश की खबरों से अपडेट

किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) में मरीजों को बेड नहीं मिलने से जुड़ी खबर का हवाला देते हुए प्रियंका ने कहा, ‘मुख्यमंत्री ने कुछ दिनों पहले लाखों बेड होने का दावा किया था लेकिन जैसे-जैसे कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं वैसे – वैसे अव्यवस्था के मामले सामने आ रहे हैं।’प्रियंका ने दावा किया कि, ‘ये अव्यवस्था मुख्यमंत्री के घर से मात्र कुछ किमी की दूरी पर मौजूद केजीएमयू की है। कर्मचारियों को ही बेड नहीं मिल रहा है।’ इससे पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार से कोरोना महामारी से अच्छी तरह से निपटने की बात कही थी।

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा था, ’10 लाख का आंकड़ा पार हो गया। इसी तेज़ी से कोविड-19 फैला तो 10 अगस्त तक देश में 20 लाख से ज़्यादा संक्रमित होंगे। सरकार को महामारी रोकने के लिए ठोस, नियोजित कदम उठाने चाहिए।’भारत में कोरोना के कुल मामले 10 लाख के पार पहुंच चुके हैं। फिलहाल देश में 3,42,473 एक्टिव केस हैं। वही मौत का आंकड़ा 25,602 पहुंच चुका है।

ये है 2017 मे सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले हैशटैग

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS