हमार छ्त्तीसगढ़

कोर्राम दुर्ग, शर्मा जाएंगे दंतेवाड़ा

CG-VIDHAN-SABHA.previewरायपुर—राज्य सरकार ने आज एक महानदी भवन से एक पत्र जारी करते हुए प्रदेश में लोकनिर्माण विभाग के अभियंता और सहायक अभियंता को इधर से उधर किया है। महानदी भवन से जारी आदेश के अनुसार अधिकारियों को प्रोन्नत करते हुए कार्यभार में परिवर्तन भी किया है। लोकनिर्माण विभाग के मुख्यकार्यपालन अभियंता व्ही.एस.कोर्राम को दुर्ग और आर.के.शर्मा को प्रभारी कार्यपालन अभियंता के पद पर दंतेवाड़ा भेजा गया है।

             राज्य सरकार ने एक आदेश जारी करते हुए प्रदेश के लोकनिर्माण विभाग के अभियंता और सहायक अभियंताओं को प्रशासकीय आधार पर स्थानों में परिवर्तन किया है। बिलासपुर से लोकनिर्माण विभाग डीविजन एक मुख्य अभियंता व्ही.एस.कोर्राम को कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग सेतु संभाग दुर्ग की जिम्मेदारी दी गयी है। इसी प्रकार बिलासपुर में राष्ट्रीय राजमांर्ग अधीक्षण अभियंता की जिम्मेदारी निभा रहे आर.के.शर्मा को दंतेवाड़ा प्रभारी कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग संभाग दंतेवाड़ा भेजा गया है।

           शासन के पत्र के अनुसार कार्यपालन अभियंता दुर्ग संभाग के सुरेन्द्र सिंह मांझी एडीबी परियोजना बिलासपुर की जिम्मेदारी संभालेंगे। कार्यपालन अधीक्षण अभियंता लोक निर्माण विभाग दुर्ग मंडल दुर्ग के मधेश्वर प्रसाद प्रभारी कार्यपालन अभियंता संभाग बिलासपुर होंगे।

             बहरहाल इस आदेश के बाद अधिकारियों में हलचल मच गयी है।

शिक्षा कर्मियों को संविलयन के बाद भी दो महीने से नहीं मिली तनख्वाह, टीचर्स एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS