मेरा बिलासपुर

कोलवाशरी के गुर्गों ने रेलवे कर्मचारी को पीटा

IMG-20160516-WA0240बिलासपुर– गतौरा रेलवे साइडिंग में कोल एनर्जी के कुछ कर्मचारियों ने रेलवे साइडिंग पर तैनात कर्मचारी से मारपीट की है। जातिगत गाली गलौच के बाद कम्प्यूटर और फर्नीचर को तोड़ दिया है। कोलवाशरी के गुर्गों ने वाणिज्य लिपिक तिर्की को जान से मारने की धमकी देते हुए कंपनी के काम धाम में टांग नहीं अड़ाने को कहा है। तिर्की ने मस्तूरी थाने में पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

                                    पन्द्रह मई की रात को इनोवा सीजी 10-6038 में सवार कोल एनर्जी के पांच लोगों ने गतौरा रेलवे साइडिंग  पहुंचकर ड्यूटी पर तैनात वाणिज्य लिपिक ए.के.तिर्की के साथ मारपीट की है। ए.के.तिर्की ने थाने में लिखित शिकायत कर बताया है कि रात्रि साढ़ बजे इनोवा में सवार होकर पांच लोग रेलवे साइडिंग पहुंचे। पांचों ने भद्दी भद्दी गाली गलौच करते हुए पूछा कि कन्नोजिया कौन है। मैने बताया कि कन्नौजिका की शिफ्ट खत्म हो गयी है। इस समय मेै यहां पर तैनात हूं। उन्होने मेरा नाम पूछा। गाली गलौच का विरोध करने पर लात घूंसा से जमकर पीटा। इस दौरान पांचों ने कहा कि तू नीच है। नीचों की तरह रहा कर। ज्यादा सवाल पूछेगा तो तुझे जान से मार देंगे। पांचों ने बोला कि कन्नौजिया से बता देना कि कंपनी के काम में टांग अड़ना छोड़ दे। रेलवे का कानून कंपनी में नहीं चलता है। यदि हरकतों से बाज नहीं आया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहे।

                                       पुलिस थाने में तिर्की ने बताया कि किसी तरह पाचों से जान बचाकर स्टेशन पहुंचा। अधिकारी को घटनाक्रम की जानकारी दी। जानकारी देने के बाद जब साइडिंग पर आया तो आफिस का नजारा बदला हुआ था। आरोपियों ने कार्यालय का कम्प्यूटर और फर्नीचर को तोड़ दिया था। सारा सामान अस्त व्यस्त था। पुलिस जानकारी के अनुसार 16 मई को ए.के.तिर्की ने थाने में शिकायत की है कि शासकीय कार्य के दौरान कोल एनर्जी के लोगों ने उसके साथ जातिगत गाली गलौच और मारपीट की है। शिकायत दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS